फॉलो करें

रेडिसन ब्लू गुवाहाटी ने स्वास्थ्य और हरित गतिशीलता को बढ़ावा देने के लिए वॉकथॉन का सफल आयोजन किया

36 Views

200 से अधिक प्रतिभागी एक उद्देश्य के लिए रेडिसन ब्लू गुवाहाटी वॉकथॉन में शामिल हुए

गुवाहाटी; 23 जून, 2024: रेडिसन ब्लू गुवाहाटी ने हमारे स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए पैदल चलने की स्वस्थ आदतों को बढ़ावा देने के लिए 23 जून को वॉकथॉन का आयोजन किया। असम सरकार के आयुक्त और सचिव, आईएएस श्री एसएस मीनाक्षी सुंदरम ने आज होटल परिसर से वॉकथॉन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रेडिसन होटल ग्रुप साउथ एशिया जून 2024 के महीने को सामुदायिक और ग्रह कार्रवाई माह के रूप में मना रहा है। इस अवधि के दौरान, समूह पर्यावरण स्वयंसेवा के माध्यम से सामुदायिक जुड़ाव को प्राथमिकता देता है।

इस पहल के एक भाग के रूप में, रेडिसन होटल ग्रुप साउथ एशिया ने सभी होटल टीम के सदस्यों और उनके परिवारों को एक साथ लाने और रेडिसन इंडिया चैरिटेबल फाउंडेशन के लिए धन जुटाने के लिए 21-23 जून तक पूरे भारत में ‘वॉकथॉन – वॉक टुगेदर फॉर ए कॉज’ का आयोजन किया।

रेडिसन ब्लू गुवाहाटी ने 23 जून को वॉकथॉन आयोजित करने की पहल की। ​​”हमारा मिशन और विज़न रेडिसन इंडिया चैरिटेबल फ़ाउंडेशन के लिए धन जुटाते हुए ग्रीन मोबिलिटी, स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना है। इसके अतिरिक्त, हम एक मज़बूत समुदाय का निर्माण करना चाहते थे और सभी प्रतिभागियों के लिए एक मनोरंजक कार्यक्रम बनाना चाहते थे। इस कार्यक्रम ने टीम के सदस्यों को एक स्वस्थ जीवन शैली और टिकाऊ प्रथाओं को बढ़ावा देने का अवसर दिया। रेडिसन ब्लू गुवाहाटी के महाप्रबंधक अंकुर मेहरोत्रा ​​ने कहा, “हमें इस तरह की उत्साही भागीदारी देखकर और एक ऐसे कारण में योगदान देकर खुशी हो रही है जो हमारे समुदाय और पर्यावरण दोनों को लाभ पहुँचाता है।”

वॉकथॉन में 200 से ज़्यादा लोग शामिल हुए जो सुबह रेडिसन ब्लू होटल में इकट्ठा हुए। उन्होंने फ्लैग-ऑफ से पहले वार्म-अप करने के लिए एक जीवंत ज़ुम्बा सत्र में हिस्सा लिया।

फ्लैग-ऑफ के बाद, वॉकथॉन रेडिसन ब्लू से 4 किलोमीटर तक चला, एक चक्कर लगाया और होटल में वापस आ गया। प्रतिभागियों के लिए नाश्ते के साथ एक छोटा सा मिलन-सत्र भी आयोजित किया गया। उन्हें रेडिसन ब्लू गुवाहाटी की ओर से प्रमाण-पत्र भी प्रदान किए गए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल