फॉलो करें

‘वक्फ की जमीन पर बनी है नई संसद की इमारत…’ असम के जमीयत उलेमा प्रमुख का बड़ा दावा

57 Views
एजेंसी समा. नई दिल्ली, 16 अक्टूबर 2024: वक्फ की जमीन पर बनी है नई संसद की इमारत…’ असम के जमीयत उलेमा प्रमुख का बड़ा दावा। बदरुद्दीन अजमल ने यह भी घोषणा की कि जमीयत उलेमा-ए-हिंद असम में वक्फ बोर्ड की जमीनों का सर्वेक्षण करेगी, ताकि इस बिल को चुनौती दी जा सके. उन्होंने दावा किया कि नई संसद की इमारत वक्फ की जमीन पर बनी है. उन्होंने कहा कि वक्फ बिल को लेकर कानूनी लड़ाई जारी रहेगी.
असम के जमीयत उलेमा के प्रमुख और AIUDF (ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट) के नेता मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘भारत में नई संसद की इमारत वक्फ की जमीन पर बनी है.’ वक्फ बिल पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दलों ने इस बिल की समीक्षा के लिए गठित संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का बहिष्कार किया है. अजमल ने कहा कि पांच करोड़ लोगों ने जेपीसी को संदेश भेजकर इस बिल का बहिष्कार करने की अपील की है, जो बताता है कि इस बिल को लेकर लोगों में कितनी नाराजगी है.
अजमल ने यह भी घोषणा की कि जमीयत उलेमा-ए-हिंद असम में वक्फ बोर्ड की जमीनों का सर्वेक्षण करेगी, ताकि इस बिल को चुनौती दी जा सके. उन्होंने दावा किया कि नई संसद की इमारत वक्फ की जमीन पर बनी है. उन्होंने कहा कि वक्फ बिल को लेकर कानूनी लड़ाई जारी रहेगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल