फॉलो करें

वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार को मायुम शिलचर टाइंटस ने सम्मानित किया

36 Views
श्री मदन सिंघल, वरिष्ठ पत्रकार साहित्यकार और समाजसेवी, के जन्मदिन के शुभ अवसर पर, मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटंस ने उनके घर पर जाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। उनकी पत्नी सुमित्रा सिंघल और बेटी स्नेहा सिंघल (जो कि एक फिल्म अभिनेत्री और निर्देशक हैं) ने दिल से अतिथि सत्कार किया। टाइटंस के अध्यक्ष अमित बरडिया, विवेक मरोटी, पंकज मालू, पंकज सेठिया, धीरज जैन, जीतू मरोटी ने ईश्वर से मदनजी सिंघल के दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की एवम उनके  योगदान के लिए सम्मानित किया   । उतरीय एवं प्रशस्ति पत्र भेंट किया गया।
मदनजी सिंघल अपने निष्पक्ष पत्रकारिता और सटीक समाचारों के लिए अत्यधिक प्रसिद्ध हैं। इस उम्र में भी वे लगातार पत्रकारिता करते हुए समाज की सेवा कर रहे हैं। हम सभी उनके आशीर्वाद से सचमुच धन्य हैं। इस समाचार को मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटंस के सचिव सोनम जैन ने साझा किया।
मदन सिंघल जी ने पत्रकारिता के क्षेत्र में जो उत्कृष्ट योगदान दिया है, वह समाज के लिए एक अनमोल धरोहर है। उनका लेखन न केवल सत्य और तथ्य पर आधारित होता है, बल्कि समाज के हर वर्ग की आवाज़ को बुलंद करने का माध्यम भी बनता है। उनके अथक परिश्रम और समर्पण ने उन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में एक आदर्श व्यक्तित्व के रूप में स्थापित किया है। उनकी निष्पक्षता, ईमानदारी और सत्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने उन्हें समाज का सच्चा सेवक बना दिया है। हम उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करते हैं ताकि वे समाज की सेवा इसी प्रकार करते रहें।
  श्री, सिंघल ने आशीर्वचन में मारवाड़ी युवा मंच शिलचर के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विकट परिस्थितियों में भी सदैव राष्ट्र हित को सर्वोपरि समझ कर काम करने से ही आने वाली पीढ़ी याद करेगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल