फॉलो करें

सांसद परिमल शुक्लवैद्य ने सिलचर नगर निगम बोर्ड के कर्मचारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की

38 Views
१७ जुलाई सिलचररानू दत्त – सिलचर लोकसभा क्षेत्र के सांसद परिमल शुक्लाबैद्य ने मंगलवार को सिलचर नगरपालिका अधिकारियों की नगरपालिका सम्मेलन कक्ष में एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस दिन सांसद ने बोर्ड के विभिन्न अधिकारियों से सिलचर शहर की विभिन्न विकास परियोजनाओं के बारे में जाना और बोर्ड के अधिकारियों से चर्चा की कि शहर को एक सुंदर आदर्श शहर में कैसे बदला जा सकता है।
शहर को प्रदूषण मुक्त और पारदर्शी बनाने में नगर निगम कर्मियों की तरह ही शहर के हर जागरूक नागरिक की बहुमूल्य भूमिका है। उन्होंने शहर के हर वार्ड के कूड़ेदान समेत साफ-सफाई पर विस्तार से चर्चा की और सफाई के लिए जिम्मेदार एनजीओ की भूमिका जानी. हालांकि बैठक में नये एनजीओ का टेंडर भी आ गया है.
इस दौरान सांसद ने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर रंगिरखाल, लोंगाईखाल और टाउन कैनाल की सफाई के लिए अतिरिक्त धनराशि उपलब्ध करायी जा सकती है। उन्होंने कछार के जिला मजिस्ट्रेट रोहन कुमार झा सहित नगर निगम के अधिकारियों को अटसट्टा नगर पालिका के तहत फाटक बाजार क्षेत्र और अन्य सड़कों के नवीनीकरण में तेजी लाने का निर्देश दिया। बैठक के दौरान सांसद परिमल शुक्लवैद्य ने कड़ा संदेश दिया कि शहर के विकास में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उन्होंने कहा कि सिलचर शहर पूरे राज्य में एक ऐतिहासिक शहर है और सांसद ने सभी से विकास के लिए आगे आने का आह्वान किया इस शहर का.
इस दिन की बैठक में सिलचर विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपायन चक्रवर्ती, उधारबंद विधानसभा क्षेत्र के विधायक मिहिर कांति सोम, कछार के जिला मजिस्ट्रेट रोहन कुमार झा, कछार जिला भाजपा अध्यक्ष बिमलेंदु रॉय और सिलचर नगर पालिका के अन्य अधिकारी शामिल हुए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल