फॉलो करें

सीआरपीएफ ग्रुपप केंद्र का 21 वां स्थापना दिवस मनाया गया

31 Views
ग्रुप केंद्र सिलचर का स्थापना 01/10/2004 को हुआ था और आज इस ग्रुप केंद्र सिलचर का 21वे स्थापना दिवस मनाया गया, जिसके अवसर पर सबसे पहले हमारे वीर साहिदो के सम्मान और याद में शहीद  स्मारक पर श्री हरपाल सिंह, पुलिस उप महानिरीक्षक और अन्य अधिकारी एवं कार्मिकों द्वारा पुष्पांजलि देकर याद किया गया तथा इसके उपरांत DIGP महोदय द्वारा QUARTER GUARD में सलामी लिया गया।
          इसी क्रम में DIGP महोदय द्वारा सैनिक सम्मेलन लिया गया जिसमे कार्मिकों और उनके परिवारों के समस्या के बारे में सुना गया तत्पश्चात महोदय द्वारा उनके समस्याओं को हल करते हुए कई कल्याण कारी योजनाओं के बारे में बताया तथा सभी कार्मिकों के साथ जलपान किया।
        21 वे स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कार्मिकों के परिवार जनों के लिए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम और मेला का आयोजन किया गया जिसमे अनेकों प्रकार के फूड स्टॉल तथा गेम स्टॉल लगाया गया, जिसमे सभी कार्मिकों और उनके परिवार ने आनंद उठाया साथ ही कैंप परिसर में निवासरत कार्मिकों के बच्चो और महिलाओं द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शानदार प्रस्तुति दी गई, इस कार्यक्रम में हमारे ग्रुप केंद्र के क्षेत्र में निवासरत सभी शहीद के वीर नारी और उनके परिवार जनों को भी बुलाया गया था। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में सभी के द्वारा शानदार प्रस्तुति दी गई जिसे सभी के द्वारा सराहा गया और अंत में DIGP श्री हरपाल सिंह द्वारा शहीदों के वीर नारियों को शॉल तथा मोमेंटो से सम्मानित किया गया और साथ में सभी भाग लेने वाले प्रतिभागी को पुरस्कृत किया गया तथा महोदय द्वारा सभी कार्मिकों और परिवार जनों स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी गई। सभी मैस में कार्मिकों के लिए बड़खाना का आयोजन किया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल