फॉलो करें

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

89 Views

लखनऊ, 17 सितम्बर (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आधिकारिक हैंडल के साथ साथ कई समाचार पत्रों में लेख के माध्यम से भी प्रधानमंत्री मोदी के देश के लिए किए गए कार्यों, उनके विजन और समर्पण की प्रशंसा की।

अपनी पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी ने लिखा, ‘मां भारती के परम उपासक, ‘नए भारत’ के शिल्पकार, ‘विकसित भारत’ के स्वप्नद्रष्टा, ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! ‘विकसित भारत’ के निर्माण के लिए आपका समर्पण और विजन अतुलनीय है। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो। आपका यशस्वी नेतृत्व हम सभी को प्राप्त होता रहे, यही प्रार्थना है।’

अपनी पोस्ट के साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने पीएम को समर्पित एक टेंपलेट भी साझा किया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में देश भर में शिक्षा, स्वास्थ्य, इन्फ्रास्ट्रक्चर, गरीब कल्याण, सुरक्षा, शासन-प्रशासन जैसे क्षेत्रों में हुए उल्लेखनीय कार्यों और कीर्तिमानों के लिए पीएम मोदी को श्रेय दिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल