फॉलो करें

सी.के.एन.के.एच. फाउंडेशन राष्ट्रीय समिति ने आजाद आइकॉन ऑफ सोशल चेंज अवार्ड – 2024 के साथ चंद्रशेखर आजाद की जयंती मना

34 Views
नई दिल्ली-  सी.के.एन.के.एच. फाउंडेशन राष्ट्रीय समिति: भारत ने क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की जयंती बड़े उत्साह के साथ मनाई। इस अवसर पर प्रतिष्ठित आजाद आइकॉन ऑफ सोशल चेंज अवार्ड – 2024 का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य भारत के स्वतंत्रता संग्राम में आजाद के  योगदान को याद करना और सामाजिक सक्रियता में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने वाले उत्कृष्ट व्यक्तियों को पहचानना था। पुरस्कार समारोह में सामाजिक कल्याण में असाधारण उपलब्धियों को सम्मानित किया गया।
सी.के.एन.के.एच. फाउंडेशन राष्ट्रीय समिति: भारत के महासचिव बबलू कुमार ने कहा, “चंद्रशेखर आजाद का साहस और बलिदान हमें एक बेहतर समाज के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है। आजाद आइकॉन ऑफ सोशल चेंज अवार्ड के माध्यम से, हम उन व्यक्तियों के समर्पण को स्वीकार करते हैं जो हमारे राष्ट्र की बेहतरी के लिए अथक प्रयास करते हैं।”
सीकेएनकेएच फाउंडेशन राष्ट्रीय समिति: भारत के अध्यक्षा आशिना सावरकर ने कहा कि, यह कार्यक्रम आजाद की विरासत को श्रद्धांजलि और सामाजिक परिवर्तन की भावना का उत्सव था।  सीकेएनकेएच फाउंडेशन राष्ट्रीय समिति: भारत ने सामाजिक सक्रियता को बढ़ावा देने और राष्ट्र के लिए उत्कृष्ट योगदान को मान्यता देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की।
इस अवसर पर सभी अवार्डी को चलो कुछ न्यारा करतें हैं फाउंडेशन के संचालक मंडल अध्यक्ष राघब चंद्र नाथ ने शुभकामनाएं दिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल