फॉलो करें

सौमेनन पाल चौधरी को मंत्री नंदिता गोरलोसा ने किया सम्मानित

21 Views

सिलचर- सर्किट हाउस, सिलचर में सूचना और जनसंपर्क, सौमेन पाल चौधरी को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन, प्रयासों और विशेषज्ञता के लिए मंत्री नंदिता गोरलोसा द्वारा सम्मानित किया गया। मंत्री गोरलोसा ने सिलचर के सर्किट हाउस में सिलचर विधायक दीपायन चक्रवर्ती, कछार जिला आयुक्त रोहन कुमार झा, पुलिस अधीक्षक नोमल महतो और सहायक आयुक्त अंजलि कुमारी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में श्री पाल चौधरी को सम्मानित किया।
मंत्री ने गोरलोसा बराक घाटी में सांस्कृतिक और सूचना प्रवाह में सौमेन पाल चौधरी के समर्पण और योगदान की सराहना की, जिला आयुक्त रोहन कुमार झा ने मंत्री को असाधारण कौशल के साथ सरकारी पहल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को बढ़ावा देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका से अवगत कराया और उनकी प्रशंसा की।   उनकी कड़ी मेहनत की सराहना के लिए उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों और उपस्थित लोगों ने भारी तालियाँ बजाईं।
इस अवसर पर बोलते हुए, विधायक दीपायन चक्रवर्ती ने जनता तक सरकारी नीतियों का प्रभावी संचार सुनिश्चित करने में चौधरी जैसे समर्पित कार्यकर्ताओं के महत्व पर जोर दिया।   कछार के डीसी रोहन कुमार झा और एसपी नोमल महतो ने भी सरकार और लोगों के बीच की खाई को पाटने में डीडीआईपीआर के महत्वपूर्ण कार्य पर जोर देते हुए, अपनी भूमिका के प्रति अपनी अविश्वसनीय प्रतिबद्धता के लिए चौधरी की सराहना की।
मंत्री गोरलोसा ने कहा कि श्री पाल चौधरी कुछ महीनों के बाद सरकारी काम से सेवानिवृत्त हो रहे थे, उन्हें उनके ईमानदार और असाधारण अथक परिश्रम के लिए उपहार दिया गया।  समारोह का समापन उपहार वितरण के साथ हुआ, जिन्होंने मान्यता के लिए आभार व्यक्त किया और सहायक आयुक्त, सूचना और जनसंपर्क, सिलचर, सुश्री बह्निखा चेतिया के मार्गदर्शन और देखरेख में उसी उत्साह और समर्पण के साथ क्षेत्र की सेवा जारी रखने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल