फॉलो करें

स्वतंत्रता दिवस पर तिंरगे की जगह फहरा दिया फिलिस्तीन का झंडा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

34 Views

भोपाल। एक युवक आजादी के दिन जहां तिरंगे को फहराना था उसने फिलिस्तीन का झंडा फहरा दिया. पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर मिली, युवक को गिरफ्तार कर लिया. यह मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का बताया जा रहा है. यहां के एक युवक ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी टेलरिंग की दुकान के बाहर फिलिस्तीन का झंडा फहरा दिया. फिलिस्तीन का झंडा फहराने के आरोप में पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया. युवक की उम्र 40 साल बताई जा रही है.

गौतम नगर पुलिस थाने के निरीक्षक ने समाचार एजेंसी को बताया कि हनीफ खान को पीजीबीटी रोड पर गीतांजलि गर्ल्स कॉलेज के पास अपनी दुकान के बाहर फिलिस्तीनी झंडा फहराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसे सहायक पुलिस आयुक्त के समक्ष पेश किया गया. जिन्होंने उसे शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.  खान पर राष्ट्रीय सम्मान अपमान निवारण अधिनियम 1971 की धारा 2 (राष्ट्रीय ध्वज का अपमान) के तहत आरोप लगाया गया है.

पुलिस ने बताया कि उसने अपनी दुकान को केसरिया, सफेद और हरे रंग के गुब्बारों और फूलों से सजाया था लेकिन तिरंगे के साथ फिलिस्तीन का झंडा भी लगा रखा था. हालांकि पुलिस ने बताया कि फिलिस्तीन का झंडा बाद में हटा दिया गया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल