फॉलो करें

हैदराबाद: राहुल गांधी अचानक रोडवेज बस में पहुंचे, आम लोगों संग किया सफर, फोटो-सेल्फी लेने की होड़

78 Views

हैदराबाद. लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की ओर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है. अब तक लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो चुके हैं और चौथे चरण का मतदान 20 मई को होना है. भाजपा, कांग्रेस और अन्य दल भी अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी प्रचार को लेकर विभिन्न राज्यों में रोजाना दौरे कर रहे हैं. हैदराबाद में चुनाव प्रचार को गए राहुल गांधी रोडवेज बस में सफर किया. राहुल का बस में सफर करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी का पब्लिक इंटरैक्शन का नया तरीका

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए जन सभाएं और रैलियां तो कर ही रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पब्लिक इंटरैक्शन के लिए नया तरीका निकाल लिया है. वह अचानक लोगों के बीच पहुंच जा रहे हैं. ऐसे ही हैदराबाद में वह रोडवेज की बस में पहुंचे और यात्रियों के साथ कुछ दूर सफर किया.

राहुल को अपने बीच पाकर जनता भी उत्साहित

राहुल गांधी को बस में अपने् बीच पाकर हैदराबाद की जनता हैरान होने के साथ उत्साहित भी दिखी. बस में सफर करने के दौरान लोगों ने राहुल के साथ फोटो खींचने के साथ वीडियो भी बनाया. इस दौरान राहुल गांधी ने भी मुस्कुराकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

वायनाड और रायबरेली से प्रत्याशी हैं राहुल गांधी

राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में दो सीटों से उम्मीदवार बनाया गया है. उनको वायनाड सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के साथ  ही रायबरेली सीट से भी कांग्रेस की ओर से टिकट दिया गया है. ऐसे में राहुल जनता के बीच जाकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान वह पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोल रहे हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल