फॉलो करें

200000 सैलरी की चाहिए नौकरी, तो ESIC में फटाफट करें अप्लाई

9 Views

कर्मचारी राज्य बीमा निगम में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. अगर किसी भी उम्मीदवारों के पास इन पदों से संबंधित योग्यता है, तो ईएसआईसी की आधिकारिक वेबसाइट esic.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए ईएसआईसी ने सीनियर रेजिडेंट, स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. ईएसआईसी के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

जो कोई भी ईएसआईसी भर्ती 2024 के माध्यम से इन पदों के लिए अप्लाई करने की सोच रहे हैं, तो 25 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत कुल 31 पदों पर भर्तियां की जाने वाली है. जो कोई भी यहां नौकरी पाने की सोच रहे हैं, वे सबसे पहले दिए गए बातों को ध्यान से जरूर पढ़ लें.

आयुसीमा- सीनियर रेजिडेंट: उम्मीदवारों की अधिकतम आयुसीमा 45 वर्ष (सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षण लागू) होनी चाहिए. स्पेशलिस्ट/सुपर स्पेशलिस्ट: आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयुसीमा 69 वर्ष (साक्षात्कार की तारीख के अनुसार) होनी चाहिए.

योग्यता- उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में पीजी/डीएनबी/डिप्लोमा होना आवश्यक है. नेफ्रोलॉजी और न्यूरोलॉजी के सुपर स्पेशलिस्ट पदों के लिए संबंधित स्पेशलिस्ट में डिग्री अनिवार्य है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल