फॉलो करें

झारखंड प्रदेश के बोकारो में तनाव, तीन लड़कों ने  मिलकर एक युवक को चाकू से किया हमला, आक्रोशित भीड़ ने थाना को घेरा 

19 Views
अनिल मिश्र/रांची 
  झारखंड प्रदेश के बोकारो जिला के माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर में हुए चाकूबाजी मे शामिल तीन अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने के मुद्दे पर आक्रोशित भीड़ ने रविवार को थाने का घेराव किया।
घटना में शामिल तीनों आरोपी इब्राहिम, फैजान, मुजम्मिल विशेष समुदाय के है।इस वजह से घटना को लेकर शनिवार रात से ही पूरे इलाके में तनाव व्याप्त था। इलाके के लोगों ने अपनी दुकानें भी बंद कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए हेड क्वार्टर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे। आक्रोशित भीड़ को समझा बूझकर 72 घंटे के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए आक्रोश को शांत कराया। लगभग दो घंटे तक आक्रोश प्रदर्शन के बाद सभी थाना परिसर से चले गए।
 मालूम हो कि शनिवार रात अंकित कुमार नामक युवक को तीनों आरोपियों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। जिसे गंभीर स्थिति में बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अंकित बाइक से अपने दोस्त सोनू के साथ नया मोड़ से सामान लेकर सीवनडीह होते हुए आजाद नगर जा रहा था। तभी आजाद नगर असलम राशन दुकान के पास विपरीत दिशा से बाइक सवार युवक बेतरतीब तरीके से आ रहे थे। इस दौरान दोनों की कहा सुनी हो गई। इतने मे बाइक सवार युवकों ने गाली गलौज करते हुए चाकू से अंकित के उपर वार कर दिया।अंकित के भाई दीपक के लिखित शिकायत पर नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ प्राणघातक हमले का प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया था। लोगों ने अपनी -अपनी दुकाने बंद कर दी थी।  मुख्यालय डीएसपी अनिमेष गुप्ता की सुझबुझ के कारण स्थिति पर काबू पाया गया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल