फॉलो करें

अभिनेत्री आईमी बरुआ ने ‘ओम्स’ बेस्पोक लिविंग का किया उद्घाटन

61 Views
गुवाहाटी 10 जून: असमिया फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री आईमी बरुआ ने आज बोरा सर्विस इलाके में ‘ओम्स’ बेस्पोक लिविंग का उद्घाटन किया। ओम्स का यह नया शोरूम कस्टमाइज होम फर्निशिंग, कैप्टिवेटिंग वॉल टेक्सचर्स, फ्लोर टेक्सचर्स और उत्कृष्ट कलाकृतियों के लिए एक शानदार अनुभव केंद्र है। इनमें अधिकांश टेक्सचर्स यूरोपियन ब्रांड है, जो हम से जुड़े हुए हैं। पूर्वोत्तर में अपनी तरह के इस शोरूम का शुभारंभ मुख्य अतिथि श्रीमती बरुआ ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस अवसर पर अभिनेत्री ने कहा कि ओम्स का यह नया शोरूम असम ही नहीं बल्कि पूर्वोत्तर के ग्राहकों की फर्निशिंग से जुड़ी मांगों को पूरा करने में सक्षम है। उन्होंने आशा जताई कि यह शोरूम ग्राहकों के लिए एक वन स्टॉप शॉप होगा, जहां ग्राहक पर्दे से लेकर अन्य आंतरिक सजावट के एक्सक्लूसिव उत्पाद एक छत तले खरीद सकते हैं।
उद्घाटन के मौके पर ओम्स शोरूम के मालिक आकाश केजरीवाल, श्रीमती अलका केजरीवाल, ओपी केजरीवाल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि ओम्स का यह नया शोरूम 2000 वर्ग फुट में फैला है, जहां घर के सामानों के लिए एक प्रसिद्ध ब्रांड जायना ने ओम के साथ करार किया है। वहीं दुनिया भर से अलग अलग तरह के फर्निशिंग के लिए फैब्रिक मंगाए जाते हैं। ग्राहकों की सभी अनुकूलित और प्रीमियम होम स्टाइलिंग आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम हैं। हमारे यहां कलरटेल, एक ऐसा ब्रांड जिसके पास सबसे अच्छी टेक्सचर की बनावट वाले उत्पाद और सीमलेस फर्श हैं। उन्होंने कहा कि होम डेकोर कैटेगरी में कर्टेन्स, अपहोल्स्ट्री, ब्लाइंड्स, बेडस्प्रेड, रग्स (कारपेट), कंफर्टर्स, कुशन्स, मैट्रेस आदि विभिन्न फैब्रिक में उपलब्ध हैं।
उन्होंने कहा कि शोरूम में फ्रांस के थेवेनॉन, इटली के क्रिस्टियानो टेसुटी, ग्रीस के सरला, तुर्की के अजनार आदि जैसे उल्लेखनीय और अग्रणी ब्रांडों की भरमार हैं। शोरूम में आने वाले ग्राहकों के लिए पर्याप्त संख्या में कार पार्किंग की सुविधा है। हमें उम्मीद है कि इस शोरूम के खुलने से होम फर्निशिंग व होम डेकोर के लिए लग्जरी को फिर से परिभाषित कर पाएंगे, क्योंकि हमारे यहां किफायती मूल्य पर सर्वश्रेष्ठ वस्तुएं उपलब्ध हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल