फॉलो करें

गोल्ड मल्टीप्लेक्स 3डी सिनेमा हाल का हुआ उद्घाटन असम के टुरिज्म में पांच गुना से ज्यादा ग्रोथ- जयंत मल

52 Views
काछाड़ के अभिभावक मंत्री जयंत मल बरूआ ने सिनेमा हॉल के उद्घाटन के पश्चात आयोजित सभा में अपने वक्तव्य में फिल्म जगत को शिलचर में तीन -2 सिनेमा हॉल बनाकर सबसे ज्यादा सहयोग करने वाले मूलचंद बैद का अभिनंदन किया और कहा कि स्थिति परिवर्तित हो गई हैं, असम के टुरिज्म में पांच गुना से ज्यादा ग्रोथ हुआ है। लोग निवेश के लिए आगे आ रहे हैं, सरकार सहयोग करने के लिए तत्पर हैं। पुरे असम में सभी जगह सिनेमा हॉल खुले, हम सहयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि ज्योति प्रसाद अग्रवाल ने असम में 1935 में सिनेमा बनाया। आजादी से पहले असम देश के अधिकतम राजस्व देने वालों में था लेकिन पिछले साठ सालों में हमें बहुत पीछे कर दिया गया। अब हिमंत बिस्वशर्मा के नेतृत्व में असम को टाप के 4-5 में लाने के लिए काम चल रहा है।
आसन ग्रहण, अतिथि स्वागत के पश्चात गोल्ड डिजिटल सिनेमा नार्थ ईस्ट के डायरेक्टर राजीव बोरा ने प्रास्ताविक वक्तव्य में असम के मुख्यमंत्री से टुरिज्म के साथ सिनेमा को जोड़ कर योजना बनाने का अनुरोध किया। गोल्ड डिजिटल शिलचर के मुखिया मुलचंदजी वैद ने अपनी टीम के साथ कार्यक्रम का संचालन और आगंतुकों का स्वागत किया।
मंचासीन अतिथियों में अभिभावक मंत्री जयंत मल बरूआ, वरिष्ठ मंत्री परिमल शुक्लवैद, सांसद डा. राजदीप राय, विधायक द्वय कौशिक राय, दीपायन चक्रवर्ती, जिलाधिकारी रोहन कुमार झा, काछार जिले के एस पी नुमल महतो, भाजपा अध्यक्ष विमलेंदु राय, एडीसी राजीव राय आदि शामिल थे।
कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट व्यक्तियों में गोल्ड डिजिटल के डायरेक्टर हंसमुख भाई, रतन लाल जैन, राजीव बोरा,  हिंदीभाषी डेवलपमेंट कौंसिल के चेयरमैन जुगल किशोर पांडेय, जिला परिषद चेयरमैन अमिताभ राय, महावीर प्रसाद जैन, बाबुल होड़, संजीव राय, सुजन दत्त, तैमूर रजा चौधरी, दिलीप कुमार, अमिय कांति दास, राजेश दास आदि उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल