फॉलो करें

मणिपुर में फिर हिंसा, आईईडी विस्फोट में दो की मौत, दो स्थानों पर गोलीबारी

72 Views

इंफाल, 22 जून (हि.स.)। मणिपुर में चार दिन की शांति के बाद बुधवार शाम को एक बार फिर से हिंसा भड़क उठी। मणिपुर के कांगपोकी जिले तथा इंफाल पूर्व जिले के मध्य स्थित उरंगपत गांव और वाईकेपीआई में गोलीबारी हुई। बिष्णुपुर जिले में आईईडी विस्फोटों होने से दो लोगों की मौत हुई है, जबकि चार अन्य लोग घायल हुए हैं।
जानकारी के अनुसार बिष्णुपुर जिले के क्वातकर इलाके के दक्षिणी छोर पर स्थित वार्ड नंबर 9 के पास एक पुल पर बुधवार की शाम करीब साढ़े सात बजे एक आईईडी विस्फोट हुआ। उस वक्त पुल पर एक स्कॉर्पियो कार खड़ी थी। विस्फोट से कारसवार दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। घायलों में से तीन नाबालिग हैं। घायल नाबालिगों को मैरंग के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने घटना के दौरान कुछ लोगों को कार से बाहर निकलते देखा। विस्फोट से पुल और आसपास की सड़कों पर बड़े गड्ढे होने के साथ ही व्यापक नुकसान हुआ। सूत्रों ने बताया कि बम एक एसयूवी से लाया गया था। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने फुगाचाओ अवांग लीकाई नामक स्थान पर नुकसान पहुंचाने के लिए और सेना और अन्य सुरक्षा बलों की आवाजाही रोकने के लिए पुलिया के पास सड़क पर पेड़ गिरा दिए थे।
एक अन्य घटना में अज्ञात बदमाशों के एक समूह ने बुधवार रात मणिपुर के कांगपोकी जिले तथा इंफाल पूर्व जिले के मध्य स्थित उरंगपत गांव और वाईकेपीआई में अंधाधुंध गोलीबारी की। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दूसरी ओर, मीरा पायबिस, इम्फाल पश्चिम में कई स्थानों पर सावनबंग-वाईकेपीआई सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल