फॉलो करें

मारवाड़ी सम्मेलन की होजाई शाखा ने आयोजित की फैशन एंड लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन कम सेल

79 Views
होजाई, अगस्त 7, 2023:- महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के उद्देश्य से अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की होजाई शाखा ने स्थानीय जुगल किशोर केडिया स्मृति भवन में फैशन एंड लाइफ़स्टाइल प्रदर्शनी व सेल हेतु 21 स्टॉल लगाए जिसमें होजाई के अलावा कोलकाता, गुवाहाटी, डीमापुर, नगांव, रोहा आदि जगहों से महिलाएं अपनी-अपनी स्टॉल लगाने के लिए पहुंची। उक्त कार्यक्रम का उद्घाटन स्थानीय पौर सभा की सभानेत्री चतुर्थी रानी विश्वास ने फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर किया।
मुख्य अतिथि चतुर्थी रानी विश्वास ने अपने संबोधन में कहा महिला सशक्तिकरण समय की मांग है और ऐसे आयोजनों में अंश ग्रहण कर मैं अपने को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।
वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मारवाड़ी महिला सम्मेलन होजाई शाखा की अध्यक्षा ज्योति सुरेका व सचिव प्रियंका सरावगी ने कहा मारवाड़ी महिला सम्मेलन की होजाई शाखा का उद्देश्य संस्था के उत्थान हेतु ऐसे कार्यक्रम करने है जिससे महिलाऐं सशक्त हो सके। उन्होंने कहा महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के उद्देश्य से उक्त कार्यक्रम विगत 3 वर्षों से आयोजित कर रहे हैं साथ ही ऐसे कार्यक्रम के आयोजन से हमें आपस में जुड़ने के साथ-साथ आपसी अनुभवों को साझा करने का एक अवसर प्राप्त होता है। इस दौरान प्रियंका सरावगी ने सभी को अवगत कराया कि कैसे मारवाड़ी महिला सम्मेलन समाज हित में लगातार कार्य करती जा रही है। उक्त कार्यक्रम में मारवाड़ी पंचायत, मारवाड़ी सम्मेलन, मारवाड़ी युवा मंच व सांवरिया भक्त मंडल के सदस्य भी उपस्थित थे।।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल