फॉलो करें

ICC ने जारी किया वर्ल्ड कप का नया कार्यक्रम, इन मैचों का बदला शेड्यूल

134 Views

नई दिल्ली. इस साल अक्टूबर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए कुछ मैचों को बदल दिया गया है. आईसीसी ने नए कार्यक्रम की घोषणा कर दी है. इसमें 9 मैचों का शेड्यूल पुनर्निर्धारित किया गया है. भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला मुकाबला अब 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. इसके अलावा पाकिस्तान का एक और मैच पुनर्निर्धारित किया गया है. अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच 14 अक्टूबर को होने वाला मैच अब 15 अक्टूबर को शिफ्ट किया गया है.

हैदराबाद में श्रीलंका और पाकिस्तान का मैच 12 अक्टूबर को होना था, इसे अब 10 अक्टूबर को कर दिया गया है. लखनऊ में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 13 अक्टूबर को होने वाला मैच अब 12 अक्टूबर को खेला जाएगा. चेन्नई में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को होना था, अब यह मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा. शुरुआती चरण में धर्मशाला में इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच डे-नाईट मैच होना था लेकिन अब यह दिन में ही खेला जाएगा. भारतीय समय के अनुसार सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर मैच होगा.

टूर्नामेंट के अंतिम चरण में 12 नवम्बर के डबल हेडर मैचों को 11 नवम्बर के दिन आयोजित किया जाएगा. पुणे में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश का मैच होगा, वहीं कोलकाता में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जाएगा. नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत का अंतिम मैच अब 11 के बजाय 12 नवम्बर को बेंगलुरु में डे-नाईट के रूप में खेला जाएगा. फाइनल 19 नवम्बर को ही रखा गया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल