फॉलो करें

ICC WORLD CUP: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम परेशानी में, शाहीन अफरीदी समेत 3 खिलाड़ी हुए बीमार

52 Views

बेंगलुरु. वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मैच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. अहम मुकाबले से पूर्व पाकिस्तानी टीम से बुरी खबर निकलकर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रीन टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक और स्पिन गेंदबाज उसामा मीर बीमार हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि इनकी स्थिति गंभीर है. वह शायद ही अगले मुकाबले में अपनी टीम के लिए शिरकत कर पाएं. इन तीनों खिलाडिय़ों के अलावा भी कई खिलाड़ी बीमार हैं, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से पूर्व फिट हो जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ग्रीन टीम के लिए फखर जमां पारी का आगाज करते हुए नजर आ सकते हैं. जमां पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज हैं, लेकिन जारी टूर्नामेंट में वह अपनी काबिलियत के अनुसार असर नहीं छोड़ पाए हैं.

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मिली हार

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान को अपनी पहली शिकस्त भारतीय टीम के खिलाफ झेलनी पड़ी है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला गया था. इस मैच में ग्रीन टीम को सात विकेट से शिकस्त मिली थी. मैच के दौरान कैप्टन बाबर आजम (50) और मोहम्मद रिजवान (49) को छोड़ बाकी सभी खिलाडिय़ों का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा था.

अंकतालिका में चौथे स्थान पर है

वर्ल्ड कप 2023 के 14 मुकाबले बीत जाने के बाद पाकिस्तान की टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर स्थित हैं. ग्रीन टीम को अपने शुरूआती तीन मुकाबलों में दो जीत और एक हार मिली है. पाकिस्तान के खाते में चार अंक (-0.137) हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल