फॉलो करें

आसू नेता समेत 300 से अधिक लोग भाजपा में शामिल: पीयूष

55 Views

गुवाहाटी, 13 दिसंबर । आसू के पूर्व नेता दिव्यज्योति मेधी सहित करीब तीन सौ समर्थक बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। मंत्री पीयूष हजारिका ने इन सभी का भाजपा में स्वागत किया और कहा कि वे सभी के साथ काम करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि ”हम राज्य के लिए काम करेंगे, हम देश के लिए काम करेंगे। आज हमारी टीम के लिए अच्छी खबर है, यह सभी को पता है। लेकिन, टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि टीम ने अच्छा काम किया है।”

परिणाम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की केंद्र सरकार या राज्यों में भी राज्य सरकारों के बहुत अच्छा प्रदर्शन करने के कारण हुए हैं। मंत्री ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार थी, राजस्थान में भाजपा की सरकार नहीं थी, छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार नहीं थी। कांग्रेस द्वारा वहां किए गए कुशासन के कारण कांग्रेस वहां हारी है और भाजपा जीती है।

मंत्री ने कहा कि जब हम चुनाव जीतते हैं, तो लोगों के लिए और अधिक जिम्मेदारी से काम करने का प्रयास किया जाना चाहिए। तभी पार्टी आगे बढ़ेगी, प्रदेश या देश तरक्की करेगा।

उन्होंने कहा कि विभिन्न दलों के कई अन्य नेता भाजपा में शामिल होने के इच्छुक हैं। यह बताते हुए कि यह सूची काफी लंबी है, यह कहा जाता है कि सूची समय पर प्रकाशित की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो लोग राष्ट्र के प्रति जिम्मेदार हैं, जो देश के प्रति जवाबदेह हैं, वे चरणबद्ध तरीके से पार्टी में शामिल होंगे।

मंत्री ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह टिकट देने के नाम पर उम्मीदवारों से लाखों रुपये वसूलकर भ्रष्टाचार में लिप्त है। 200 उम्मीदवारों से टिकट देने के नाम पर 2 करोड़ रुपये वसूले, यह उनके सीधे घोटालों में से एक है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल