फॉलो करें

मणिपुर में भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद

89 Views

इंफाल 23 दिसंबर, इंफाल पश्चिम, इंफाल पूर्व, टेंगनौपाल, थौबल, काकचिंग, चुराचंदपुर, कांगपोकपी और बिष्णुपुर जिलों के सीमांत और संवेदनशील क्षेत्रों में मणिपुर पुलिस तथा असम राइफल्स के संयुक्त सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया। जिसमें बंकरों को नष्ट कर दिया गया और वस्तुओं की बरामदगी की गई।

मणिपुर पुलिस ने आज बताया कि कांगपोकपी जिले में दो शेड और एक बंकर नष्ट किए गए। जबकि, काकचिंग जिले से दो एचई हैंड ग्रेनेड, दो स्थानीय पाइप गन, एक देश में निर्मित 9 एमएम कार्बाइन के साथ एक मैगजीन और चार जिंदा राउंड, एक देसी 9 एमएम पिस्तौल के साथ एक खाली मैगजीन, तीन स्मोक कैंडल गोला-बारूद, 18 आंसू गैस के गोले गोला-बारूद, चार लकड़ी भेदी गोला-बारूद, मैगजीन के साथ एक 9 एमएम पिस्तौल और एक जिंदा राउंड, दो 12 बोर राइफल, एक रेडियो सेट, एक मोर्टार बम के साथ एक लंबी दूरी का देसी मोर्टार, चार कारतूस 38 मिमी दंगा विरोधी, एक आंसू गैस का गोला नरम नोज, एक आंसू गैस का गोला, जंगल के जूते की एक जोड़ी चुराचांदपुर जिले से बरामद किया गया।

वहीं, एक खाली मैगजीन के साथ एक एसएलआर राइफल, एक खाली मैगजीन के साथ एक 9 एमएम पिस्तौल, डेटोनेटर के बिना चार नंबर 36 हैंड ग्रेनेड, पांच 7. 62 मिमी एसएलआर गोला-बारूद, तीन 9 मिमी गोला-बारूद इम्फाल पूर्व जिले से बरामद किया गया। सुरक्षा बलों का अभियान जारी है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल