फॉलो करें

किसानों का आज दिल्ली कूच, नोएडा में लग सकता है जाम

71 Views

नई दिल्ली. नोएडा के किसानों ने आज दिल्ली कूच का आह्वान किया है. ऐसे हालात में जाम लगने की आशंका को देखते हुए पुलिस पहले ही अलर्ट हो गई है. पुलिस ने इस संभावित जाम से निपटने के लिए शहर की कई सड़कों पर रुट डायवर्जन किया है.

इसमें खासतौर पर नोएडा गोलचक्कर चौक सैक्टर-15 से सैक्टर-06 चौकी चौक तक और संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक तक की सड़क को बंद कर दिया गया है. इस सड़क पर किसी तरह का यातायात नहीं होगा. वहीं गोलचक्कर चौक सैक्टर-15 से रजनीगंधा चौक, सैक्टर-06 चौकी चौक, झुण्डपुरा चौक, सैक्टर-8/10/11/12 चौक, हरौला चौक से भी आवश्यकतानुसार रूट डायवर्जन का प्लान है.

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इन सड़कों के बंद होने और इसके चलते लगने वाले संभावित जाम से बचने के लिए कुछ वैकल्पिक रास्ते भी सुझाए हैं. पुलिस के मुताबिक गोलचक्कर चौक सैक्टर-15 से संदीप पेपर मिल चौक होकर झुण्डपुरा चौक की ओर जाने वाले वाहन गोलचक्कर चौक सैक्टर-15 से रजनीगंधा चौक के रास्ते अपने गन्तव्य को जा सकेंगे. इसी प्रकार झुण्डपुरा चौक से संदीप पेपर मिल चौक होकर गोलचक्कर चौक सैक्टर-15 की ओर आने वाले वाहनों के लिए झुण्डपुरा चौक से सैक्टर-8/10/11/12 चौक होते हुए निकाला जाएगा.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल