फॉलो करें

केंद्र में सरकार बनने पर असम में 50 हजार और सरकारी नौकरियां देंगे: मुख्यमंत्री

77 Views

गुवाहाटी (असम), 11 अप्रैल । मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने के बाद असम के 50 हजार और बेरोजगारों को सरकारी नौकरियां दी जाएगी।

मुख्यमंत्री डॉ सरमा गुरुवार को डिब्रूगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सर्बानंद सोनोवाल के समर्थन में मार्घेरीटा में एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा जो वादा करती है उसे पूरा करती है। बीते विधानसभा चुनाव के दौरान एक लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया गया था, जिसे पूरा कर दिया गया। उन्होंने कहा कि बगैर किसी भ्रष्टाचार के राज्य के मेधावी बेरोजगार युवाओं को नौकरियां दी गई हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान दी गई गारंटियों से ऊपर उठकर भी राज्य की भाजपा सरकार ने इस दौरान कार्य किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हायर सेकेंडरी पास करने वाले छात्र-छात्राओं को स्कूटी दी गई। साइकिलें दी जा रही हैं। उनकी पढ़ाई को निशुल्क किया गया है। ऊपर से लड़कियों के परीक्षा उत्तीर्ण होने के बाद 10 हजार रुपये उनके खाते में भी देने की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने जहां तक हो सके, राज्य की जनता को राहत पहुंचाने की कोशिश की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ये सभी योजनाएं न सिर्फ जारी रहेंगी, बल्कि इससे और बढ़कर भी योजनाएं शुरू की जाएंगी। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने अन्य कई पहलुओं पर विस्तार से प्रकाश डाला।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल