फॉलो करें

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाने की जगह देश को ही विभाजित कर दिया..!

47 Views

अहमदाबाद. इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी दौरे है. उन्होने आज सुरेन्द्र नगर में आयोजित अपनी सभा में कहा कि कांग्रेस हमेशा से रांग डिलीवरी करने वाली पार्टी रही है. देश को आजादी दिलाने के स्थान पर देश को ही विभाजित कर दिया. देश का विकास करने के बजाय जो कुछ था उसे ही लूट लिया. गरीबों का रुपया कांग्रेस के खजाने में पहुंच गया. आज ये पार्टी राम और शिवभक्तों को आपस में लड़ाना चाहती है.

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़के ने भगवान राम व शिव को लेकर एक खतरनाक बयान दिया था. ये हिंदू समाज को बांटने का खेल खेल रहे हैं. राम भक्तों और शिव भक्तों को आपस में लड़ाना चाहते हैं. लेकिन हमारी हजारों साल की महान परंपरा को कोई नहीं तोड़ सकता. मुगल नहीं तोड़ पाए तो अब कांग्रेस हमें तोडऩा चाहती है. उन्होंने कहा  पाकिस्तान में आतंकवाद का टायर पंक्चर हो गया है. जो देश कभी आतंक एक्सपोर्ट करता था. आज वह आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है. कभी जिसके हाथ में बम-गोला होता था, आज उसके हाथ में भीख का कटोरा है. कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी. लेकिन मोदी की मजबूत सरकार देखिए, डोजियर देने में टाइम खराब नहीं करती आतंकियों को घर में घुसकर मारती है.

यहां कांग्रेस मर रही, वहां पाकिस्तान रो रहा-

इससे पहले पीएम श्री मोदी ने आणंद में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है. यहां कांग्रेस मर रही है तो वहां पाकिस्तान रो रहा है. कांग्रेस के लिए पाकिस्तान के आका दुआ कर रहे हैं. शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है. पाकिस्तान और कांग्रेस की यह पार्टनरशिप पूरी तरह एक्सपोज हो गई है.

सरदार साहब को 370 हटाकर दी है श्रद्धांजलि-

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे माथे पर संविधान रखकर नाच रहे हैं. लेकिन जरा कांग्रेस मुझे जवाब दे जिस संविधान को माथे पर रखकर नाच रहे हो. तो वहीं संविधान 75 साल तक पूरे देश लागू क्यों नहीं होता था. मोदी के आने से पहले देश में दो संविधान, दो झंडे व दो प्रधानमंत्री हुआ करते थे. कश्मीर में संविधान लागू नहीं होता था. क्योंकि धारा 370 दीवार बनकर बैठी थी. लेकिन  गुजरात से दिल्ली पहुंचे आपके इस बेटे ने धारा 370 को खत्म कर सरदार साहब को सबसे बड़ी श्रद्धांजिल दी. मैंने गुजरात में सिर्फ सरदार साहब की सबसे बड़ी स्टेच्यू बनाकर ही नहीं बल्कि कश्मीर में तिरंगा फहराकर सरदार साहब के सपने को पूरा किया है.

मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहती है कांग्रेस-

पीएम ने आगे कहा कि आज कांग्रेस कहती है कि एनडीए 400 सीटें इसलिए मांग रही है जिससे कि आरक्षण खत्म कर सके. जबकि खुद ही धर्म के आधार पर एससी-एसटी, ओबीसी व पिछड़े वर्ग को मिले आरक्षण में कटौती कर मुस्लिमों को आरक्षण देना चाहती है. ये लोग कर्नाटक में यह प्रयोग कर चुके हैं. कर्नाटक में रातों-रात सभी मुस्लिमों को ओबीसी घोषित कर उन्हें 5 प्रतिशत आरक्षण दे दिया. ये लोग ऐसा पूरे देश में करना चाहते हैं. लेकिन यह भाजपा की गारंटी है कि जब तक भाजपा है. जब तक मोदी है. एससी, एसटी, ओबीसी व सामान्य वर्ग के गरीब लोगों को जो आरक्षण मिला है, वह कोई नहीं छीन सकता. धर्म के आधार पर इस आरक्षण को छूने की किसी को परमिशन नहीं दी जाएगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल