फॉलो करें

केजरीवाल का PM पर फिर हमला, बोले- मोदी कहें कि रिटायरमेंट का नियम उन पर लागू नहीं होता, ये सिर्फ आडवाणी के लिए था

22 Views

नई दिल्ली. तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को लगातार दूसरे दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री के रिटायरमेंट का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा- अगले साल पीएम मोदी 75 साल के हो जाएंगे. उनके रिटायरमेंट का भाजपा नेताओं ने खंडन किया है. प्रधानमंत्री इस पर चुप हैं. उन्हें अपने उत्तराधिकारी का नाम बताना चाहिए.

केजरीवाल ने कहा- अगर पीएम मोदी रिटायर नहीं होंगे तो वे कह दें कि 75 साल उम्र होने पर रिटायरमेंट का नियम उन पर लागू नहीं होगा. ये नियम सिर्फ आडवाणी अन्य कुछ नेताओं के लिए था. वे वन नेशन-वन लीडर आइडिया के तहत विपक्ष के सभी नेताओं को जेल भेज रहे हैं और अपने नेताओं की राजनीति खत्म कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, डॉ. रमन सिंह जैसे नेताओं की राजनीति खत्म कर दी. अब अगला नंबर यूपी के सीएम योगी का है. भाजपा ये तो कह रही है कि मोदी जी रिटायर नहीं होंगे, लेकिन ये नहीं कह रही कि योगी जी को नहीं हटाया जाएगा. मतलब पक्का है कि अगले दो महीने में योगी को सीएम पद से हटाया जाएगा.

केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की 10 गारंटी की भी घोषणा की. उनसे जब पूछा गया कि क्या वे इंडिया ब्लॉक की ओर से पीएम फेस होंगे. इस पर उन्होंने कहा- मैं प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं हूं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर विपक्षी पार्टियां सत्ता में आती हैं तो वह सुनिश्चित करेंगे कि आप की गारंटी पूरी हो.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल