फॉलो करें

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग और शोपियां में आतंकियों का खूनी खेल, पूर्व सरपंच की मौत, दो घायल

39 Views

कश्मीर. जम्मू कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग में आतंकी हमले की घटनाएं सामने आई हैं. यहां अनंतनाग में आतंकियों ने जयपुर निवासी महिला फरहा और पत्नी तबरेज को गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं शोपियां के हीरपोरा में आतंकवादियों ने पूर्व सरपंच पर गोलीबारी की. इस हमले में घायल पूर्व सरपंच की इलाज के दौरान मौत हो गई. पूर्व सरपंज की पहचान ऐजाज़ अहमद के रूप में हुई है.

कश्मीर पुलिस ने बताया कि फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने शनिवार को पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शिकेह को गोली मार दी. अधिकारियों ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 10 बजे की है. इश हमले में गंभीर रूप से घायल ऐजाज को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस और सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. इससे पहले, अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने राजस्थान के जयपुर के एक जोड़े पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया. पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक्स पर लिखा कि हम पहलगाम में हुए हमले की निंदा करते हैं, जिसमें दो पर्यटक घायल हो गए और इसके बाद शोपियां के हुरपोरा में एक सरपंच पर हमला हुआ. इन हमलों का समय चिंता का कारण है. विशेष रूप से तब जब भारत सरकार स्थिति सामान्य होने का दावा करती है.

आईजीपी कश्मीर ने कहा कि निहत्थे लोगों को निशाना बनाकर, आतंकवादी घाटी में शांति लाने के हमारे प्रयासों को नहीं रोक सकते. हमारा ऑपरेशन कश्मीर के सभी तीन क्षेत्रों में विशेष रूप से विदेशी आतंकवादियों के खिलाफ एक साथ जारी रहेगा.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल