फॉलो करें

T20 विश्व कप की स्पेशल टीम में दिनेश कार्तिक को मौका, इस खास अंदाज में आएंगे नजर, कहा- बेहद रोमांचित हूं

34 Views

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है. टी20 वर्ल्डकप के 9वें संस्करण का शुभारंभ अमेरिका और कनाडा के मैच से होगा. टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इस विश्व कप से पहले आईसीसी ने टी20 विश्व कप के लिए कॉमेंटेटर्स की लिस्ट जारी कर दी है. आईसीसी ने इस लिस्ट में दिनेश कार्तिक, स्टीव स्मिथ, एरोन फिंच जैसे प्लेयर्स को मौका दिया है.

दिनेश कार्तिक ने लिस्ट जारी होने के बाद कहा, यह टूर्नामेंट कई मामलों में अलग है. यह सभी को उत्साहित करता है. 20 टीमें 55 मैच और कुछ नई जगह. सच में यह कमाल का होने वाला है. अच्छा कॉन्बिनेशन है. मैं शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं. एरोन फिंच ने इसपर कहा, यह एक स्पेशल इवेंट है. 20 टीमों के बीच यह कमाल का होने वाला है. कई मजेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे. मैं आज भी गर्व महसूस करता हूं जब मैंने 2021 में टीम को चैंपियन बनाया था.

डेल स्टेन ने कहा, टी20 विश्व कप, अपने नए प्रारूप और अधिक टीमों की प्रतिस्पर्धा के साथ, खेल को फैलाने का एक शानदार अवसर है. मुझे यकीन है कि पुराने और नए दोनों क्रिकेट फैंस इसकी शुरुआत के लिए उत्साहित होंगे. मैं हर टीम पर करीब से नजर रखूंगा और इसमें आने वाली अलग-अलग रणनीति को देखना दिलचस्प होगा.

विश्व कप के लिए कॉमेंटेटर्स की लिस्ट (अंग्रेजी)- रवि शास्त्री, नासिर हुसैन, इयान स्मिथ, मेल जोन्स, हर्षा भोगले और इयान बिशप, डेल स्टेन, ग्रीम स्मिथ, माइकल एथरटन, वकार यूनिस, साइमन डोल, शॉन पोलक, स्टीव स्मिथ, डेल स्टेन, एरोन फिंच, दिनेश कार्तिक, रिकी पोंटिंग, सुनील गावस्कर, मैथ्यू हेडन, रमीज़ राजा, इयोन मोर्गन, टॉम मूडी और वसीम अकरम

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल