फॉलो करें

एक विद्यार्थी की पानी में डूबने से मौत

58 Views
चंद्रशेखर ग्वाला लखीपुर १ जुन : नौवीं कक्षा के एक विद्यार्थी की पानी में डूबने से मौत । बाढ़ के पानी में डुबने से  श्याम कुमार पनिका जो नेहरू हायर सेकेंडरी स्कूल, पैलापूल में 9वीं कक्षा का छात्र था। घटना शनिवार सुबह 10:30 बजे की है। लखीपुर विधानसभा क्षेत्र के लाबक गांव पंचायत इलाके के कालाबिल, बागान इलाके के राज कुमार पनिका और विद्यावती पनिका के पुत्र श्याम कुमार पनिका का बाढ़ के पानी में डुबने के कारण मृत्यु हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ छोटे बच्चे पानी में खेल रहे थे, इन बच्चों में श्याम कुमार पनिका का छोटा भाई भी शामिल था।
अचानक श्याम कुमार ने देखा कि उसके छोटे भाई पानी में डूब रहा है, वह तुरंत उसे  बचाने के लिए पानी में छलांग लगाकर अपने छोटे भाई की जान बंचा ली परन्तु दुर्भाग्यवश बड़े भाई श्याम कुमार बाढ़ के पानी में डुब गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एस डी आर एफ टीम घटनास्थल पर पहुंच कर एस डी आर एफ की टीम ने श्याम कुमार का शव बरामद किया।बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए शिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया
 घटना समाचार पाकर बराकवैली चाय जनगोष्ठी उन्नयन समिति  के सदस्यों मृतक के घर पहुंचकर  परिवार के सदस्यों को धैर्य बंधाया और हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस दुखद घटना से इलाके के लोगों में गहरा शोक छा गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल