फॉलो करें

केकेआर के चैंपियन खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

69 Views

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने आईपीएल 2024 में टीम के चैंपियन बनने के बाद शादी कर ली है. बता दें कि अय्यर ने केकेआर को खिताब जिताने में बेहद अहम भूमिका अदा की. वह इस सीजन में केकेआर के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले प्?लेयर्स में से एक रहे.

अब एक तरफ जहां केकेआर ने आईपीएल का खिताब जीता तो वहीं दूसरी ओर वेंकटेश अय्यर अपनी मंगेतर श्रुति रघुनाथन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. वेंकटेश अय्यर की शादी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट्स करते हुए नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अय्यर ने आईपीएल 2024 के फाइनल में शानदार फिफ्टी ठोकी थी. उन्होंने नाबाद 52 रन बनाए थे और केकेआर को तीसरी बार चैंपियन बनाया था. आईपीएल 2024 में अय्यर ने 14 मैच खेले और 370 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.80 रहा है. इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक जमाए. वेंकटेश अय्यर भारत के लिए भी खेल चुके हैं. एक समय उन्हें हार्दिक पांड्या के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था. उन्होंने भारत के लिए दो वनडे और नौ टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 24 और टी20 में 133 रन बनाए हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल