फॉलो करें

MP: झूठे रेप केस में फंसा दूंगी, 2 करोड़ दो, मोहन सरकार के मंत्री के OSD को महिला की धमकी, गिरफ्तार

30 Views

भोपाल. भोपाल से हनी ट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां प्रदेश की मोहन सरकार के एक कैबिनेट मंत्री के ओएसडी अधिकारी के साथ महिला ने ब्लैकमेल किया है. महिला ने अधिकारी को झूठ बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देकर 2 करोड़ रुपये मांगे. महिला की तरफ से धमकी मिलते ही ओएसडी अधिकारी ने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां मामला शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र का है. मंत्री के ओएसडी अधिकारी जीवन रजक ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि एक महिला उन्हें झूठ बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी देते हुए 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही है. पुलिस ने अड़ीबाजी का मामला दर्ज करके शुरू की और जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला की पहचान निशा त्रिपाठी के रूप में हुई है.

जांच में सामने आए कई कारनामे

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी महिला निशा त्रिपाठी इससे पहले भी शहर के कई बड़े रसूखदारों को शिकार बना चुकी है. वहीं पुलिस की पूछताछ में एडिशनल कलेक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले का खुलासा हुआ. आरोपी महिला ने रीवा में 32 लोगों के खिलाफ ऐसे ही उत्पीडऩ के मामले दर्ज करवाए थे. इन सभी मामलों को कोर्ट ने झूठा मानते हुए खारिज किया था. वहीं जब भोपाल पुलिस ने महिला का पुराना रिकॉर्ड निकाला, तो पता चला कि इस तरह के मामलों का आंकड़ा बड़ा सकता है.

आरोपी महिला हाई प्रोफाइल लोगों को ऐसे ही जाल में फंसा कर और धमकी देकर उनसे पैसे लेती थी. पहले यह महिला खुद को समाज सेविका बताकर अधिकारियों से मिलती है. उन्हें इसी जाल में फंसा कर उनसे पैसे ऐठती है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल