फॉलो करें

बिहार के सुपौल जिले में सड़क दुघर्टना में चार लोगों की मौत

62 Views

पटना, 12 जून। बिहार के सुपौल जिले में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। घटना मंगलवार देर रात एनएचई 327 में मेन रोड खादी भंडार के पास हुई। यहां बालू लदे 18 चक्का ट्रक और सवारी लदे ऑटो की सीधी टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना में ऑटो सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ विपिन कुमार, अंचल निरीक्षक सत्य नारायण राय, प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों जख्मी लोगों को तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है और शवों को थाना लाया गया, जहां पंचनामा बनाकर मोर्चरी एंबुलेंस से उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया।

ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर इतनी जोरदार थी की घटना में ऑटो के परचखे उड़ गए। एक महिला का शव ऑटो में फंस गया। वहीं अन्य दो की लाश ऑटो के दोनों ओर, जबकि एक की लाश ट्रक के चक्के में दब गई।

सभी मृतक की प्रखंड क्षेत्र के एक ही पंचायत महेशुआ के रहने वाले है। मतृक दो महिलाओं की पहचान ममता देवी और बिजली देवी के रूप में हुई है। वहीं 56 साल के सियाराम शर्मा और ऑटो चालक राम गोविंद पासवान की मौत हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ये घटना उस समय घटी, जब बालू लदा ट्रक पिपरा से त्रिवेणीगंज बाजार की ओर आ रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा जदिया से आ रहा सवारी भरा ऑटो की बीच सड़क में ही आमने-सामने में सीधी टक्कर हो गई, जिसमें ऑटो में सवार लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल