फॉलो करें

केईआई वायर्स एंड केबल्स का बिजनेस पार्टनर्स मीट आयोजित, केईआई के क्रांतिकारी इको-फ्रेंडली उत्पाद “कॉन्फ्लेम ग्रीन+” को किया गया लॉन्च

36 Views
गुवाहाटी, 21 जून : इलेक्ट्रिकल उद्योग में एक अग्रणी नाम केईआई वायर्स एंड केबल्स ने असम में एक प्रतिष्ठित बिजनेस पार्टनर्स मीट में अपने ग्राउंड ब्रेकिंग हाउस वायर, नेक्स्ट जेन लिविंग इको फ्रेंडली सॉल्यूशन “कॉन्फ्लेम ग्रीन+” के लॉन्च किया। यह कार्यक्रम इलेक्ट्रिकल सॉल्यूशन डोमेन में स्थिरता और उपभोक्ता सुरक्षा की दिशा में केईआई की चल रही यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।
बिजनेस पार्टनर्स मीट में केईआई के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनिल गुप्ता, निदेशक अक्षित दिविश गुप्ता, कार्यकारी निदेशक मनोज कक्कड़ और बिक्री और विपणन के उपाध्यक्ष रवि शर्मा सहित प्रतिष्ठित नेतृत्व की उपस्थिति ने अपने बिजनेस पार्टनर्स का मार्गदर्शन किया। समारोह ने इस लॉन्च के महत्व और अपने बिजनेस पार्टनर्स के साथ मजबूत संबंधों को बढ़ावा देने के लिए केईआई की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।
केईआई कॉन्फ्लेम ग्रीन+ इको-फ्रेंडली इलेक्ट्रिकल सॉल्यूशन में एक क्रांतिकारी कदम है। टिकाऊ उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया, खास तौर पर युवा पीढ़ी के बीच, यह अभिनव हाउस वायर बेजोड़ सुरक्षा और पर्यावरण लाभ प्रदान करता है। यह न केवल जीवन की रक्षा करता है बल्कि लागत भी कम करता है, जिससे यह पर्यावरण के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाता है। असम में आयोजित कार्यक्रम ने भारत के पूर्वोत्तर क्षेत्र में एक अग्रणी ब्रांड के रूप में केईआई की स्थिति को उजागर किया। व्यावसायिक भागीदारों और उद्योग के लीडरों को एक साथ लाकर, केईआई ने उद्योग को आगे बढ़ाने में सहयोग और नवाचार के महत्व पर जोर दिया। कॉन्फ्लेम ग्रीन+ का लॉन्च पर्यावरणीय जिम्मेदारी और उपभोक्ता सुरक्षा के प्रति केईआई की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण कदम है। नेक्स्ट-जेन लिविंग पहल के हिस्से के रूप में, यह उत्पाद इलेक्ट्रिकल उद्योग पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जो पर्यावरण के अनुकूल समाधानों के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल