फॉलो करें

UP: हज से लौटे पिता, तीन बेटों समेत 5 की मौतें, दो कारें टकराई, फिर रोडवेज ने मारी टक्कर

21 Views

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सड़क हादसे में पिता और तीन बेटों समेत 5 लोगों की मौत हो गई. एक महिला और बच्ची घायल हो गई. गुरुवार को हज से लौटे पिता-पुत्रों को रिसीव करने के लिए घर वाले दिल्ली एयरपोर्ट गए थे. पांचों लोगों को परिजन कार से लेकर गांव आ रहे थे.

उनकी कार मूंढापांडे में पुल क्रॉस करते ही आगे चल रही कार से टकराकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड जाकर पलट गई. इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी. घटना नेशनल हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र की है. मरने वालों में पिता, 3 बेटे और ड्राइवर शामिल हैं. कार सवार लोग रामपुर के स्वार के रहने वाले हैं.

हादसा इतना भीषण था कि पूरी कार चकनाचूर हो गई. कार सवार 7 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई. दो ने जिला अस्पताल रामपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को हाईवे से हटवाया.

शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक घायल को मूंढापांडे सीएचसी में भर्ती कराया गया है. बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. मरने वालों में हाजी अशरफ (68), उनके 3 बेटे नक्शे अली (40), आरिफ अली (22), इंतेखाब अली (19), कार ड्राइवर अहसान (35 ) है. ये सभी रामपुर जिले में स्वार थाना क्षेत्र के गांव मुकर्रमपुर के हैं.

हज करके 2 कारों से लौट रहा था परिवार

रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में मुकर्रमपुर निवासी हाजी अशरफ अली अपने परिवार के साथ हज करने गए थे. गुरुवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से 2 कारों से परिवार के लोग गांव लौट रहे थे. नेशनल हाईवे पर मूंढापांडे फ्लाई ओवर को पार करते ही अचानक चालक को झपकी आ गई. इससे कार बेकाबू होकर आगे चल रही कार से टकराकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड में पहुंच गई. इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार चकनाचूर हो गई.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल