फॉलो करें

दिग्गज रेसलर जॉन सीना ने WWE से संन्यास की घोषणा की

23 Views

डब्ल्यूडब्ल्यूई इतिहास के स्टार रेसलर और 16 बार के विश्व चैंपियन जॉन सीना ने संन्यास का ऐलान किया है। साल 2025 में वह आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में नजर आएंगे।  मनी इन द बैंक में वापसी करते हुए सीना ने यह ऐलान किया और प्रशंसकों को उनके वर्षों के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को संबोधित करते हुए कहा, “मैं यहां क्यों हूं? आज रात में आधिकारिक तौर पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से अपने संन्यास की घोषणा करता हूं।” 47 वर्षीय ने खुलासा किया कि 2025 रॉयल रंबल, एलिमिनेशन चैंबर और लास वेगस में रेसलमेनिया 41 उनका आखिरी सीजन होगा। उन्होंने यह भी कहा कि जब जनवरी में रॉ नेटफ्लिक्स पर आएगा, तो वह इसमें शामिल होना चाहते हैं।  शुरुआत में उनकी और कर्ट एंगल की फ्यूड काफी चर्चा में रही थी। कर्ट ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। 2018 में वह WWE से दूर हो गए और कभी कभी दिखते रहे। उन्होंने अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के लिए इससे किनारा कर लिया।

16 बार के विश्व चैंपियन ने 2002 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में डेब्यू किया और उनका अब तक का करियर शानदार रहा है। उन्होंने प्रो रेसलिंग के कुछ सबसे बड़े नामों को कड़ी टक्कर दी, जिनमें ट्रिपल एच, द रॉक, सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन शामिल हैं। अपने शानदार डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर के अलावा, सीना ने द इंडिपेंडेंट, फास्ट एक्स और द सुसाइड स्क्वाड जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वह रिकॉर्ड 16 बार के WWE विश्व चैंपियन हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल