फॉलो करें

तिनसुकिया शहर में हुई खूनी वारदात, जिला साला का रिश्ता हुआ़ शर्मशार।जीजा की हुई मौत,साला गंभीर अवस्था में चिकित्साधीन।

56 Views
तिनसुकिया प्रेरणा भारती 30 जुलाई-रविवार की देर शाम को तिनसुकिया शहर उस समय सनसनीखेज माहौल उत्पन्न हो गया,जब तिनसुकिया शहर के बीचों बीच सभी हैरान करने देने वाली एक खूनी वारदात हुई।जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई,वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
स्थानीय लोग उस समय शख़्ते में आ गये,जब लॉ कॉलेज रोड में एक व्यक्ति को खुन से लथफथ अवस्था में पड़ा हुआ देखा और एक व्यक्ति को जीएनबी रोड स्थित सेनाइराम स्कूल के पास गले मे जख्म के निशान के साथ घायल अवस्था मे देखा गया।लॉ कॉलेज रोड में गंभीर अवस्था मे खून से सने व्यक्ति के शरीर के कई जगहों पर जख्म के निशान थे।
दोनो ही व्यक्ति का आपस मे जीजा और साले का रिश्ता है।दोनो ही घायल व्यक्तियों को तुरंत तिनसुकिया सिविल अस्पताल ले जाया गया।जहा रोशन साह (जीजा)नामक व्यक्ति की मौत हो गई।वही कृष्णा साह जो कि रोशन साह का साला है उसे तुरंत उन्नत चिकित्सा हेतु दी डिब्रूगढ़ चिकित्सा महाविद्यालय भेज दिया गया।घटना की खबर मिलते ही तिनसुकिया पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुची और इस मामले की जांच आरंभ कर दी।इस घटना में पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है।मृत व्यक्ति रोशन साह (जीजा) ई-रिक्शा चलाने का काम करता था।वही घायल कृष्णा साह(साला) ठेले पर फल बिक्री करता है।
इस मामले को लेकर मीडिया को बयान देते हुये तिनसुकिया थाना प्रभारी पराग ज्योति बुढागोहाई ने बताया कि जांच में अभीतक जो सुराग और सबूत मिले है उनके अनुसार यह घटना का अंदेशा पारिवारिक कलह की परिणाम है। उन्होंने बताया की जो पूछताछ ने पता चला है उनके अनुसार दोनो ने एक दूसरे पर प्रहार किया,जिसके कारण यह घटना घटित हुई है।वही इस मामले में किसी तीसरे पक्ष के होने को संभावना पर,उन्होंने कहा कि इसपर ठोस सबूत नही हो पाये है,पर यथा संभव हमारी जांच चल रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल