फॉलो करें

सुनमा मोटर्स में रॉयल एनफील्ड गोरिल्ला 450 लॉन्च

78 Views
विश्वनाथा चाराली 30 जुलाई –
रॉयल एनफील्ड ने अपना प्रीमियम आधुनिक रोडस्टर रॉयल एनफील्ड गोरिल्ला 450 मोटरसाइकिल कल विश्वनाथ चाराली स्थित सुनमा मोटर्स प्रा.लि. के शोरूम मे लांचिंग हुआ.
जिसमें सुनमा मोटर्स के परिचालन शंचालक तथा सत्ताधारी सन्दीप अगरबाल द्वारा यह मोटरसाइकिल का लॉन्च किया गया।
जोकि इसकी शुरुआती कीमत 2.39 लाख रुपए से सुरु है। विशेष रूप से यह रॉयल एनफील्ड के हिमालयन के बाद एनफील्ड गोरिल्ला 450 मोटरसाइकिल को डीलर ने लॉन्च किया है।
रॉयल एनफील्ड गोरिल्ला 450 एक रोडस्टर के लिए दमदार एकदम सही ‘दिखता है, जिसमें एक धारीदार रेट्रो डिजाइन और कुछ दिलचस्प रंग विकल्प है। बाइक तीन वेरिएंट में जारी की जाएगी फ्लैश, डैश और एनालॉग। मॉडल का फ्लैश वेरिएंट दो रंगों में पेश किया जाएगा – ब्रावा ब्लू और येलो रिबन, जबकि इसका डैश वेरिएंट गोल्ड डिप और प्लाया ब्लैक में उपलब्ध होगा। बाइक का एनालॉग वेरिएंट दो रंगों में उपलब्ध होगा.
रॉयल एनफील्ड गोरिल्ला इंजन और स्पेसिफिकेशन गोरिल्ला 450 में वही 452 सीसी का नए लॉन्च किए ग मॉडल में दोनों सिरों पर एलॉय व्हील हैं। इसका वजन करीब 185 किलोग्राम (कर्बवेट) है औरग्राउंड क्लीयरेंस 169 मिमी है। रॉयल एनफील्ड गरिल्ला
450 के फीचर्स बाइक में 4 इंच की गोलाकार टीएफटी स्क्रीन है, जो टॉप दो वेरिएंट में उपलब्ध है। स्क्रीन को गूगल मैप्स और मीडिया कंट्रोल से भी जोड़ा गया है। फुल एलईडी लाइटिंग वाली बाइक में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट भी है।  मोटरसाइकिल की बुकिं विश्वनाथ चाराली के सोनमा मोटर्स प्रा.लि. में शुरू हो चुकी है . और अगले अगस्त महीने से इसकी डिलीवरी दी जाएगी

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल