फॉलो करें

JABALPUR: नागपुर के कारोबारी ने 12 लाख रुपए हड़पे, वाहन दिलाने के नाम पर की ठगी..!

23 Views

जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित अजीजगंज पसियाना हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाले युवक लुकमान खान के साथ नागपुर के कारोबारी काशिफ खान ने 12 लाख रुपए की ठगी की. काशिफ खान ने कंपनी से नीलामी में दो महिन्द्रा जीप दिलाने के नाम पर उक्त राशि हड़पी है. हनुमानताल पुलिस ने लुकमान खान की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

हनुमानताल पुलिस के अनुसार लुकमान खान ने लिखित शिकायत देते हुए कहा कि मोमिनपुरा नागपुर निवासी काशिफ खान से उसकी पुरानी दोस्ती है. काशिफ खान गाडिय़ां खरीदने व बेचने का कारोबार करता है. काशिफ ने पिछले दिनों श्रीराम कम्पनी के नीलामी में दो महिन्द्रा थार दिलाने का कहकर डिटेल बताया. दोनों वाहनों को खरीदने के लिए 14 लाख रुपए में सौदा हुआ.

इसके बाद लुकमान ने काशिफ खान  2 लाख 30 हजार रुपए नगद दिए, बाकी राशि 9 लाख 70 हजार रुपए काशिफ के कहने पर दोस्त रोशन जमीर कुरैशी के खाते में ट्रांसफर कर दी. बाकी के 2 लाख रुपए गाड़ी की एक महीने बाद जबलपुर में डिलेवरी देने पर देना तय हुआ था. काशिफ खान द्वारा काफी समय से आश्वासन दिया जा रहा है कि जल्द ही वाहन मिल जाएगें. लेकिन आज तक वाहन नहीं मिले. यहां तक कि कई बार नागपुर वाहन देने के लिए बुलाया. वहां पहुंचने पर कहा जाता कि जल्द ही वाहन मिल जाएगें. इसके बाद भी वाहन नहीं दिए गए. जिसपर लुकमान खान ने काशिफ के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने जांच करते हुए काशिफ खान के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल