फॉलो करें

विस्तारा एयरलाइंस लाई शानदार ऑफर: 15 अगस्त पर केवल 1578 रुपए में करें हवाई यात्रा

29 Views

नई दिल्ली. अगर आप भी कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. घूमने जाने के लिए आपके पास 15 अगस्त सबसे अच्छा मौका है. ऐसा इसलिए भी कि 15 अगस्त से 19 अगस्त तक लॉन्ग वीकेंड पड़ रहा है जिसमे आपको एक दिन की छुट्टी की लेकर घूमने का मौका मिल सकता है. रक्षाबंधन से लेकर दिवाली तक अगर आप सस्ते फ्लाइट टिकट की तलाश में हैं, तो टाटा ग्रुप की एयरलाइंस विस्तारा आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है. देश की आजादी का जश्न मनाते हुए Vistara ने फ्रीडम सेल शुरू की है. इस ऑफर में आप 31 अक्टूबर तक सस्ती फ्लाइट टिकट को बुक कर सकते हैं. ये ऑफर पैसेंजर्स के लिए 15 अगस्त तक वैलिड है.

विस्तारा एयरलाइंस ने सोशल मीडिया पर बताया कि एयरलाइन के फ्रीडम सेल में सिर्फ 1,578 रुपय में हवाई यात्रा हो सकेगी. ये ऑफर एयरलाइंस के तीनो क्लास (इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास) पर लागू है. जिसमें पैसेंजर्स 31 अक्टूबर, 2024 तक के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं. विस्तारा के फेस्टिव सेल में यात्रियों को तीनों क्लास- इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास में ऑफर मिल रहा है. डोमेस्टिक यात्रियों के लिए इकोनॉमी क्लास में 1,578 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 2678 रुपये और बिजनेस क्लास में फेयर 9,978 रुपये से शुरू हो रही है.

वहीं, विस्तारा के इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर भी ये ऑफर मौजूद है. पैसेंजर्स को इकोनॉमी क्लास में 11,978 रुपये (दिल्ली-काठमांडू), प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 13,978 रुपये (दिल्ली-काठमांडू) और बिजनेस क्लास में फेयर 46,978 रुपये (दिल्ली-काठमांडू) से शुरू हो रही है. विस्तारा एयरलाइंस की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, पैसेंजर्स के लिए ये फ्रीडम सेल ऑफर 15 अगस्त, 2024 तक चलेगा, जिसमें आप 31 अक्टूबर, 2024 तक के लिए फ्लाइट टिकट बुक करा सकते हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल