फॉलो करें

सपना चौधरी की मुसीबत बढ़ी, धोखाधड़ी मामले में गैर-जमानती वारंट जारी

27 Views

नई दिल्ली. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ‘ठुमका क्वीन’ के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया है. तीस हजारी कोर्ट की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रश्मि गुप्ता ने सपना के खिलाफ दर्ज हाई-प्रोफाइल धोखाधड़ी मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है. जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस इकोनॉमिक ऑफेंस विंग को एक जॉइंट शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इसमें उनपर चीटिंग का आरोप लगाया गया था. सपना पर दर्ज हुआ मामला मामले की जांच के बाद इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EOW) ने सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और फिर EOW ने चार्जशीट दायर की. चार्जशीट दायर होने के बाद दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ हाई प्रोफाइल धोखाधड़ी केस में गैर जमानती वारंट जारी किया है. इस मामले में कई पीड़ित शामिल हैं.

सपना के खिलाफ पहले भी धोखाधड़ी के केस दर्ज हो चुके हैं. 2018 में उनपर लखनऊ में एक धोखाधड़ी का केस दायर किया गया था. सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. सपना चौधरी पर आरोप था कि वे पैसा लेने के बावजूद एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने नहीं पहुंची थीं. सपना चौधरी के कार्यक्रम में न आने पर दर्शकों ने काफी हंगामा किया था.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल