फॉलो करें

मायुम शिलचर टाइंटस ने चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की

38 Views
मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटन्स  द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन गोल्डिगी मॉल में किया गया, जिसमें विभिन्न स्कूलों से 150 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। इस चित्रकला प्रतियोगिता का मुख्य विषय “स्वतंत्रता” था, और इसमें कक्षा KG से लेकर कक्षा 10 वीं तक के छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम रंगारंग था जिसमें गायन और नृत्य के भी कार्यक्रम हुए। हर कोई स्वतंत्रता के उल्लास से भरा हुआ था और देशभक्ति के गीतों पर अपनी प्रतिभा दिखा रहा था।
इस कार्यक्रम के संयोजक *मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटंस के स्टार आर्टिस्ट अभिजीत गोटानी* और *अर्चना बैद* थे, जबकि सह-संयोजक *दिव्या डागा* और *सनम भुरा* थीं। सिलचर टाइटन्स की ओर से *अध्यक्ष अमित बरडिया,सचिव सोनम जैन,सदस्य मुकेश डागा, धीरज जैन,जीतु मरोटी, गीतिका भूरा,मनोज चौधरी, पंकज सेठिया, केतन सिंगोदिया, दीपक रांका, समता मरोटी, मोनिका बरडिया, सुधा उपाध्याय, दीपिका सिंगोदिया* और *एकता खटोल* ने कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज कराई।
इस कला प्रतियोगिता को अभिभावकों और प्रतिभागियों द्वारा खूब सराहा गया। कार्यक्रम के दौरान छात्रों के बीच खाद्य पैकेट और चॉकलेट वितरित किए गए, साथ ही विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किए गए। इस कार्यक्रम की सफलता और आयोजन की जानकारी सचिव *सोनम जैन* द्वारा दी गई।
इस कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों में स्वतंत्रता के महत्व को जागरूक करना और उन्हें अपनी कलात्मक प्रतिभा को मंच पर प्रस्तुत करने का अवसर प्रदान करना था। प्रतियोगिता के दौरान बच्चों ने विभिन्न प्रकार की कलाकृतियाँ बनाईं, जिनमें भारतीय ध्वज, स्वतंत्रता सेनानियों के चित्र और स्वतंत्रता से संबंधित अन्य दृश्य शामिल थे। इस प्रतियोगिता का जजमेंट सौरव ऋषि सर द्वारा किया गया जो कि असम युनिवर्सिटी से विसुअल आर्ट्स में ग्रेजुएट है और चित्रकला की अपनी एक संस्था भी चलाते है !
कार्यक्रम की रंगीनता और बच्चों के उत्साह ने इसे यादगार बना दिया। मारवाड़ी युवा मंच सिलचर टाइटन्स की इस पहल को पूरे शहर में सराहा गया और इसने स्वतंत्रता दिवस के महत्व को बच्चों के मन में गहराई से स्थापित किया !

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल