फॉलो करें

जयपुर: 10 अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन शुरू

68 Views

जयपुर. राजधानी जयपुर में ई-मेल के जरिये अस्पतालों को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है. इस बार ये धमकी गुलाबी नगरी जयपुर के 10 बड़े अस्पतालों को दी गई. अभी तक केवल दो अस्पतालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. बताया जा रहा है कि दस बड़े अस्पतालों को इस तरह से धमकीभरे ई-मेल भेजे गए हैं. अस्पतालों को बम से उड़ा देने की धमकी के बाद वहां मरीजों और प्रबंधन में तथा बाहर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने दोनों अस्पतालों में सर्च ऑपरेशन चला रही है. जयपुर में इससे पहले एयरपोर्ट और बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां दी जा चुकी हैं.

जानकारी के अनुसार आज सुबह सबसे पहले जवाहर नगर इलाके के सेक्टर 5 में स्थित मोनीलेक हॉस्पिटल से बम की सूचना मिली थी. इस अस्पताल के प्रबंधन को अस्पताल में बम प्लांट करने की धमकी भरा ई-मेल मिला था. उसके अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. अस्पताल में बम की सूचना से स्टाफ और मरीजों में अफरा-तफरी मच गई. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इस पर पुलिस डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता और एटीएस की टीम के साथ वहां पहुंची. सुरक्षा एजेंसियों ने वहां सर्च ऑपरेशन चला रखा है.

पुलिस मोनीलेक अस्पताल में सर्च ऑपरेशन में जुटी थी कि बाद में सीके बिरला अस्पताल से भी बम की धमकी वाले ई-मेल की सूचना आ गई. इससे पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की दूसरी टीमें वहां दौड़ी. धमकी भरे ई-मेल में अस्पताल में भर्ती मरीजों के बिस्तर के नीचे और बाथरूम में बम छिपाने की बात कही गई है. इससे वहां भी मरीजों में चिंता की लहर दौड़ गई. सीके बिरला हॉस्पिटल में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. बताया जा रहा है कि शहर के दस अस्पतालों को इस तरह के धमकी भरे मेल भेज गए हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल