फॉलो करें

मायुमम शिलचर समृद्धि एवं उदय द्वारा साइक्लोथन का आयोजन किया गया, यौन उत्पीड़न पर डांस एवं डृरामा किया गया

31 Views
अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी युवा मंच द्वारा घोषित साइक्लोथन जो कि राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में  प्रत्येक वर्ष मनाया जाता है पूरे भारत वर्ष में एक ही एक समय 851 शाखाओं ने इस कार्यक्रम को मानने का संकल्प लिया इसी के तहत आज मारवाडी युवा मंच सिलचर, सिलचर समृद्धि और सिलचर उदय शाखा ने इस साइक्लोथन ओर पैदल यात्रा के माध्यम से महिला यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने और महिलाओं को अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने  में सहायता का कार्य किया।
आज मारवाड़ी युवा मंच सिलचर, सिलचर समृद्धि और सिलचर उदय द्वारा आयोजित साइक्लोथन, ओर पैदल यात्रा में संपूर्ण मारवाड़ी समाज की संस्थाओं और उनके पदाधिकारियों और इत्र समाज की संस्थाओं को इस कार्यक्रम मैं जोड़ने का आग्रह किया  ताकि हम सब मिलकर महिला यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठा सके और महिलाओं को न्याय दिलाने में सहायक बन सके। इसके लिए बच्चों द्वार सोना मिस की सहायता से Good touch or bad touch पर आधारित एक ड्रामा किया गया उसके बाद दो लेडीज के द्वारा एक डांस की प्रस्तुति की गई ओर बाद मैं रुचि बरडिया के द्वारा एक शपथ दिलाई गई कि हम हमारे सामने अगर ऐसे अपराध होते हे तो हम उन्हें रोकेंगे।इस के बाद हरीश काबरा, राहुल हीरावत, रुचि बरडिया,ओर श्वेता अग्रवाल ने भी महिलाओं की सुरक्षा के बारे मैं सभी को जानकारी दी।
तत्पश्चात साइक्लोथन ओर पैदल यात्रा को शुरू किया गया। ये यात्रा कल्ब रोड से शुरू होके देवदूत पॉइंट, सेंट्रल रोड, तुलापट्टी, जानीगंज, दीवानजी बाजार, प्रेमतला, शिलांगपट्टी होते हुए वापिस सिलचर फुटबॉल एकेडमी के पास समाप्त हुई। साइक्लोथन मै भाग लेने वालों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।समाज सेवी जय बरडिया, अजय अग्रवाल, हीरा अग्रवाल ने भी महिला यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाई और कहा कि कोलकाता में हुए केस के अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए ताकि महिला के परिवार जन को न्याय मिल सके।
आज के कार्यक्रम मैं मारवाड़ी युवा मंच सिलचर उदय ओर सिलचर समृद्धि द्वारा इसका आयोजन बहुत ही सुंदर तरीके से किया साथ अन्य संस्थाओं ने भी इसमें शामिल होके महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई इसके लिए हम युवा मंच की ओर  से सभी संस्थाओं का धन्यवाद देते है और मीडिया पार्टनर ओर ट्रैफिक पुलिस का भी बहुत बहुत धन्यवाद देते है कि उन्होंने रैली को सुचारू रूप से चलाने मै हमारी सहायता की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल