फॉलो करें

नागपुर में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, आतिशबाजी में विस्फोट से 11 महिलाएं झुलसी, हालत गंभीर

10 Views

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर जिले के उमरेड में गुरुवार देर रात गणेश विसर्जन कार्यक्रम में पटाखा शो के दौरान हादसे में 11 महिलाएं झुलस गईं हैं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें विस्फोट के बाद अफरा-तफरी का माहौल साफ देखा जा सकता है. घायल महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना उमरेड के इतवारी रोड पर श्रीकृष्ण मंदिर के पास हुई, जब शिव स्नेह मंडल का गणपति विसर्जन जुलूस निकाला जा रहा था. जुलूस में शामिल लोग ढोल-नगाड़ों के साथ गणपति बप्पा मोरया के जयकारे लगा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने पटाखे जलाना शुरू किया और अचानक एक रॉकेट पटाखा जमीन पर फट गया. विस्फोट इतना जोरदार था कि आसपास मौजूद 11 महिलाएं बुरी तरह झुलस गईं.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. इनमें से सात गंभीर रूप से घायल महिलाओं को नागपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया है, जबकि चार अन्य का इलाज उमरेड के सरकारी अस्पताल में चल रहा है. कुछ महिलाओं के चेहरे बुरी तरह झुलसे हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. स्थानीय लोगों ने इस दुखद घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल