फॉलो करें

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, बीएसएफ जवानों से खचाखच भरी बस खाई में गिरी 4 की मौत, 28 घायल, कई गंभीर

11 Views

नई दिल्ली. कश्मीर के बडगाम में बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल, शुक्रवार को यहां BSF जवानों से खचाखच भरी एक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है. इस बस में कुल 36 जवान सवार थे, जिसमें से अभी तक 4 की मौत हो चुकी है और 28 घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार जवानों से भरी बस जब बडगाम के ब्रिल गांव के पास पहुंची तो बस ड्राइवर अचानक उस पर से अपना कंट्रोल खो बैठा. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस को कंट्रोल करने की काफी कोशिश की लेकिन वह इसमें असफल रहा और बस कुछ देर सड़क पर लहराती हुई सड़क से कई फीट नीचे खाई में जा गिरी.

ग्रामीणों ने की लोगों की मदद

तेज आवाज के साथ बस पत्थरों पर जाकर लगी. जिससे बीएसएफ जवानों को काफी चोटें आईं. तेज धमाके जैसी आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग मदद के लिए घटनास्थल की तरफ दौड़े. मामले की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई. मौके पर बचाव दल पहुंचा और जवानों को बस से निकालने का सिलसिला शुरू हुआ.

एजेंसियां जांच में जुटी

खबर लिखे जाने तक हादसों में बुरी तरह घायल चार जवानों की मौत हो गई है वहीं, 28 घायलों को इलाज के लिए समीप के अस्पताल में पहुंचाया गया है. पुलिस और सेना घटनास्थल पर बचाव कार्य में जुटी है. बता दें जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. जांच एजेंसियां इस हादसे की हर एंगल से जांच कर रही है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल