फॉलो करें

समृद्धि योग और खेल संगठन की पहल के तहत बरपेटा रोड लायंस क्लब में नि:शुल्क नेत्र शिविर आयोजित

513 Views
सनी रॉय, बारपेटा 23 सितंबर: समृद्धि योग एवं खेल संगठन द्वारा एक दिवसीय निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया।  शिविर को बारपेटा रोड से सटे क्षेत्र में भारी प्रतिक्रिया मिली।  शिविर रविवार 22 सितंबर को सुबह 9 बजे से शुरू हुआ और दोपहर 3 बजे तक चला, कुल 135 नेत्र रोगियों की मोतियाबिंद की जांच की गई और दवाएं वितरित की गईं।  इस दिन बाकियों को चश्मा देने की भी व्यवस्था की गई।  शिविर का आधिकारिक उद्घाटन बारपेटा स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. हसमत अली ने किया।
 समृद्धि योग और खेल संगठन के सहयोग से बारपेटा रोड लायंस क्लब शिविर का मुख्य प्रायोजक था।
 बारपेटा जिला स्वास्थ्य विभाग के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. अबू बक्कर सिद्दीकी, सहायक तकनीशियन डॉ. हिमा मोनी कलिता, डॉ. जून मोनी डेका और परियोजना प्रबंधक दिलीप कुमार चौधरी की मदद से शिविर में नेत्र रोगियों को पर्याप्त उपचार प्रदान करना संभव हो सका। .
 इसके साथ ही उक्त शिविर में होम्योपैथी विशेषज्ञ डॉ. कनिका दत्ता सरकार ने विभिन्न बीमारियों का निःशुल्क इलाज कर दवा के कागजात उपलब्ध कराये.
 एक दिवसीय नेत्र परीक्षण शिविर में समृद्धि योग एवं खेल संगठन के अध्यक्ष नित्य गोपाल दास, संपादक संजय चंद, कोषाध्यक्ष हितेश भट्टाचार्य, मीडिया सलाहकार सनी रॉय सहित सदस्य सुजॉय चंद, चित्रा पाल, सुदीप पाल, स्वप्न चंद और ट्विंकल उपाध्याय ने सक्रिय रूप से भाग लिया अनेक  साथ ही लायंस क्लब के अध्यक्ष राजीव माहेश्वरी भी सक्रिय रहे
 कुल मिलाकर आज का दिन भर का नेत्र परीक्षण शिविर सभी के सहयोग से सफलतापूर्वक संपन्न हुआ तथा संस्था के सचिव संजय चंद एवं अन्य लोगों ने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार के समाज सेवा के कार्य किये जायेंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल