फॉलो करें

सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक ने मणिपुर का भ्रमण किया

34 Views
श्री दलजीत सिंह चौधरी, आईपीएस, महानिदेशक बीएसएफ ने ऑपरेशन परिदृश्य की व्यापक समीक्षा करने और मणिपुर में हिंसा की हालिया वृद्धि के मद्देनजर बल की परिचालन तैयारियों का जायजा लेने के लिए मणिपुर का भ्रमण किया।
28 सितंबर 2024 को, महानिदेशक बीएसएफ का श्री रवि गांधी, एडीजी बीएसएफ (पूर्वी कमान) और श्री संजय कुमार मिश्रा, महानिरीक्षक, मिजोरम एवं कछार फ्रंटियर ने इम्फाल हवाई अड्डे पर 1130 बजे स्वागत किया और ऑपरेशनल तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मोरेह का भ्रमण किया और वहां तैनात कमांडरों और सैनिकों से बातचीत की और बीएसएफ कर्मियों की भूमिका की सराहना की। बीएसएफ महानिदेशक ने आईसीपी मोरेह का भी भ्रमण किया।
.  इसके अलावा, महानिदेशक बीएसएफ क्षेत्रीय मुख्यालय बीएसएफ सीआई (ऑप्स) मणिपुर पहुंचे और सैनिक सम्मेलन के माध्यम से अधिकारियों और जवानों के साथ बातचीत की तथा जवानों के साथ जलपान किया। बीएसएफ महानिदेशक ने मणिपुर राज्य में सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने में उनके अथक प्रयासों और योगदान की सराहना की और उन्हें अपने कर्तव्यों को निरंतर और अत्यधिक व्यावसायिकता के साथ पूरा करने के लिए प्रेरित किया।
बीएसएफ महानिदेशक ने मणिपुर के पुलिस महानिदेशक और मुख्य सचिव और अन्य सहयोगी एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मौजूदा सुरक्षा परिदृश्य पर चर्चा  की चर्चा की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल