फॉलो करें

सेंट कैपिटानियो स्कूल में बिजनेस मॉडल प्रदर्शनी आयोजित

18 Views
किशन माला शिलचर, 7 अक्टूबर: बिजनेस मॉडल प्रदर्शनी की आधिकारिक शुरुआत आज सुबह 9 बजे घुघुर के सेंट कैपिटानियो स्कूल में रिबन काटने और दीप प्रज्ज्वलन के साथ की गई।
  आज की बिजनेस मॉडल प्रदर्शनी स्कूल प्रोफेसर कुलदीप गोयल के नेतृत्व में कक्षा नौ से 12वीं तक के विद्यार्थियों ने अपने-अपने इनोवेटिव आइडिया से विभिन्न प्रकार की बिजनेस मॉडल प्रदर्शनी तैयार की।
 स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर अशिता कंठंथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यह नौवीं कक्षा से 12वीं कक्षा तक के छात्रों के बीच उद्यमिता को प्रोत्साहित करने के लिए एक बिजनेस मॉडल प्रदर्शनी है। आज की स्थिति के अनुसार, हम चाहते हैं कि हमारे छात्र उसी प्रकार के नेतृत्व कौशल का अनुभव करें। ताकि भविष्य में वे खुद कुछ सीख सकें और रचनात्मक रूप से कुछ ऐसा बना सकें, जिससे हमारे देश की अर्थव्यवस्था को मदद मिले।
 इस प्रदर्शनी के आयोजन का उद्देश्य छात्रों को हमारे शिक्षकों के मार्गदर्शन में अवसर प्रदान करना है।  श्री कुलदीप और उनकी टीम हमारे युवा छात्रों के दिमाग को विकसित करने का बहुत ध्यान रखती है।  यह हमारे स्कूल में पहली बार है कि हम अपने छात्रों को नेतृत्व कौशल विकसित करने का अवसर देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।  ताकि वे हमारे समाज के भावी उद्यमी बन सकें और समाज को बदल सकें।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल