फॉलो करें

‘सलमान खान, हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन…’, बिश्नोई गैंग ने ली Baba Siddique की हत्या की जिम्मेदारी

119 Views

आईएएनएस, नई दिल्ली। Baba Siddique। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एनसीपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग (lawrence bishnoi) की ओर से जारी फेसबुक पोस्ट में लिखा गया,”जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना।”

पोस्ट के शुरुआत में लिखा गया,” ओ३म् जय श्री राम, जय भारत।” पोस्ट में आगे लिखा गया है, “जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था।”

‘तुमने हमारे भाई का नुकसान करवाया’

इसके बाद आगे पोस्ट में सलमान खान पर निशाना साधते हुए लिखा गया,”सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे। पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं ये एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था। इसके मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था।”

‘जो भी दाऊद गैंग की मदद करेगा…’

गैंग के सदस्य ने आगे लिखा,”हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे. हम ने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू।”

पुलिस इस पोस्ट की जांच में जुट चुकी है।

गुजरात पुलिस 23 अगस्त 2023 में गुजरात के साबरमती जेल ले गई थी। तब से वो इसी साबरमती जेल में ही बंद है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली है।

प्लानिंग के साथ हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या

विदयादशमी की शाम तीनों आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ बाबा सिद्दकी का इंतजार करते हुए पटाखा फोड़ रहे थे। जैसे ही बाबा सिद्दकी कार्यालय से बाहर निकले आरोपियों ने सही मौका देखकर उनपर 6 राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें तीन गोलियां बाबा सिद्दकी को लगी। गोली लगते ही बाबा सिद्दकी जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

इस हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं, तीसरा फरार है। एक शख्स यूपी का है तो दूसरा हरियाणा से ताल्लुक रखता है। सूत्र के अनुसार, गोलीबारी में 9.9 एमएम की पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक कॉन्ट्रैक्ट किलिंग थी। बताते चलें कि 15 दिन पहले ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके मद्देनजर उन्हें ‘Y’ कटैगरी की सुरक्षा दी गई थी।

बताते चलें कि सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के मधुर संबंध थे। वहीं, पिछले कुछ सालों से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है।

 

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल