फॉलो करें

कायलियन एमबाप्पे ने दुष्कर्म के आरोपों पर कहा: छवि को धूमिल करने का प्रयास

12 Views

नई दिल्ली. फ्रांस के स्टार फुटबॉलर कायलियन एमबाप्पे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। रियल मैड्रिड के खिलाड़ी एमबाप्पे पर एक होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी और इन आरोपों को खारिज कर दिया है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

एमबाप्पे पर दुष्कर्म के आरोप का खुलासा स्वीडन के एक अखबार ने किया। मामला सामने आने के बाद एमबाप्पे ने स्वीडिश अखबार की रिपोर्ट की कड़ी निंदा की है और इसे फर्जी करार दिया है। स्वीडन के अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस एमबाप्पे पर लगे इन आरोपों की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उस होटल में एमबाप्पे और उनके साथी रुके थे।

एमबाप्पे ने बताया कि पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ वेतन को लेकर उनका विवाद चल रहा है और हो सकता है कि यह सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। मालूम हो कि एमबाप्पे लंबे समय तक पीएसजी का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब इस क्लब का साथ छोड़ दिया है। एमबाप्पे की टीम ने साथ ही दावा किया कि इस स्टार फुटबॉलर के खिलाफ षड़यंत्र का सामना करने के लिए सभी कानूनी विकल्प तलाशे जाएंगे जिससे उन पर लगा दाग मिटाया जा सके और सभी के सामने सच्चाई आए। एमबाप्पे की टीम ने भी इन आरोपों को पूरी तरह खारिज किया है। दूसरी तरफ, पीएसजी ने भी क्लब के साथ वेतन विवाद से इसका संबंध होने को खारिज किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल