फॉलो करें

बॉक्स ऑफिस पर वेट्टैयन का शानदार कलेक्शन जारी  क्या आपको वेट्टैयन का अर्थ मालूम है?

16 Views
समाचार एजेंसी नई दिल्ली, 18 अक्टूबर: Vettaiyan Box Office Collection Day 7: वेट्टैयन’ ने बदल डाले सारे समीकरण, 7वें दिन की कमाई से मेकर्स हुए मालामाल, फिल्म वेट्टैयन की रिलीज को आज एक सप्ताह पूरा हो गया है। कमाई के मामले में इस मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा रखा है। धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए रजनीकांत की वेट्टैयन सफलता की डगर चल पड़ी है। इसके साथ ही रिलीज के 7वें दिन वेट्टैयन का कलेक्शन का समीकरण पूरी तरह से बदल गया है।
बहुत सारे लोग फिल्म तो देख चुके हैं लेकिन नाम का अर्थ शायद नहीं जानते होंगे, वेट्टैयन का हिंदी में मतलब होता है शिकारी, अंग्रेजी में हंटर। फिल्म में रजनीकांत शिकार कर रहे हैं अर्थात शिकारी की भूमिका में हैं।
फिल्म वेट्टैयन की रिलीज को आज एक सप्ताह पूरा हो गया है। कमाई के मामले में इस मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा रखा है। धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए रजनीकांत की वेट्टैयन सफलता की डगर चल पड़ी है। इसके साथ ही रिलीज के 7वें दिन वेट्टैयन का कलेक्शन का समीकरण पूरी तरह से बदल गया है।
रिलीज के 7वें दिन एक बार फिर से वेट्टैयन ने अपनी कमाई से सबको चौंका दिया है। जिसका अंदाजा आप लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। आइए एक नजर वेट्टैयन कारोबार के ताजा आंकड़ों पर डालते हैं।
दशहरा के फेस्टिव सीजन को मद्देनजर रखते हुए रजनीकांत की वेट्टैयन को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। तब से लेकर अब तक ये मूवी बड़े पर्दे पर दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है और भारी तादाद में हर रोज वेट्टैयन को देखने के लिए थिएटर्स में पहुंच रहे हैं, जो इसकी कमाई के बढ़ने का जरिया बना हुआ है। इस बीच सैकनिल्क की तरफ से वेट्टैयन की रिलीज के 7वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट पेश की गई है।
जिसके आधार पर बुधवार को इस मूवी ने सभी भाषाओं में 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ये आज के दिन के कलेक्शन का फाइनल स्टेटस है। अगर तुलना की जाए मंगलवार के कारोबार के आधार पर तो बुधवार की कमाई में कोई खास अंतर देखने को नहीं मिल रहा है।
इस तरह से बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल रजनीकांत की वेट्टैयन अपना कब्जा कायम किए हुए है। बता दें कि वेट्टैयन की ये कमाई हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित सभी भाषाओं को मिलाकर है। गौर करें सिर्फ हिंदी कलेक्शन की तरफ तो वो 7वें दिन करीब 30 लाख रहा है।
पहले सप्ताह में वेट्टैयन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से दर्शकों की उम्मीदों पर एक दम खरी उतरी है। इस बात का अनुमान आप फिल्म के फर्स्ट वीक के नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।
अब तक रजनीकांत ये फिल्म टोटल 119 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में ये मूवी 150 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी, जो अपने आप में बड़ी बात होगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल