फॉलो करें

दिल्ली के पूर्व CM केजरीवाल पर पदयात्रा में हमला, AAP का आरोप पुलिस ने भी BJP के गुंडों को नहीं रोका

12 Views

नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ है. आप का आरोप है कि दिल्ली में विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान भाजपा के गुंडों ने उन पर हमला किया. आप का आरोप है कि भाजपा के गुंडे अरविंद केजरीवाल के पास तक पहुंचे. पुलिस ने भी भाजपा के गुंडों को नहीं रोका.

आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी पर हुआ हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है. यह साफ है कि भाजपा ने अपने गुंडों से यह हमला कराया है. अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है, तो उसकी पूरी जिम्मेदारी भाजपा पर होगी. हम डरने वाले नहीं हैं. आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर डटी रहेगी.

अगर कुछ होता है तो बीजेपी जिम्मेदार

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- जब ईडी, सीबीआई और जेल से भी बात नहीं बनी, तो अब भाजपा वाले अरविंद केजरीवाल पर हमले करवा रहे हैं. अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो उसके लिए भाजपा सीधे तौर पर जिम्मेदार होगी. सौरभ भारद्वाज ने वीडियो में कहा- आज अरविंद केजरीवाल विकासपुरी के अंदर पदयात्रा कर रहे थे. पिछले कुछ दिनों से जब-जब अरविंद केजरीवाल लोगों के बीच जा रहे हैं, तब-तब उन्हें जनसमर्थन मिल रहा है. नौजवान, बुजुर्ग उन्हें पसंद कर रहे हैं. उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं. ये सब बीजेपी को नहीं पच रहा है.

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा- आज बीजेपी से जुड़े हुए लोगों ने हमला करने की कोशिश की है. इससे पहले भी उन पर हमला कर उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश हुई. जब अरविंद केजरीवाल तिहाड़ में थे तो उनकी इंसुलिन को बंद करवाया गया. कोशिश की गई कि उनकी किडनी खराब हो जाएं. अब इस तरह का हमला कायराना है. हम ये बात साफ करना चाहते हैं कि अगर अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा होता है तो उसकी जिम्मेदार बीजेपी होगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल